दो गोवंश की करंट लगने से मौत, ईद पर अफवाह और तनाव की स्थिति बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

नोएडा : दो गोवंश की करंट लगने से मौत, ईद पर अफवाह और तनाव की स्थिति बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

दो गोवंश की करंट लगने से मौत, ईद पर अफवाह और तनाव की स्थिति बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

Tricity Today | दो गोवंश की करंट लगने से मौत

दो गोवंश की करंट लगने से मौत, ईद पर अफवाह और तनाव की स्थिति बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई NOIDA : थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कालोनी के सोम बाजार के पास बुधवार दो गोवंश का शव मिला है। गोवंश की मौत की सूचना पाकर हिंदूवादी संगठनों के नेता और स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। दोनों गोवंश की मौत पर रोष जताते हुए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की है।

बुधवार को सदरपुर के सोम बाजार के पास दो नंदियों का शव पड़े होने की जैसे ही लोगों को जानकारी मिली तो वहां लोगों की भीड़ लग गई। थोड़ी ही देर में हिंदूवादी संगठन के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने गौ- हत्यारों द्वारा नंदियों की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर थाना सेक्टर-39 पुलिस व आला अधिकारी  पहुंचै। मौके पर उपस्थित लोगों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। हिंदूवादी संगठनों ने आशंका व्यक्त की कि दोनों नंदियों को अधिक मात्रा में नशीला पदार्थ दिया गया है। जिससे उनकी मौत हुई है।

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को नंदियों के शव को नहीं उठाने दिया। कई घंटे तक पुलिस और हिंदूवादी संगठनों के लोगों के बीच जमकर नोकझोंक चलती रही। पुलिस अधिकारियों के समझाने के पश्चात लोग माने और नंदियों को शवों को ले जाने दिया। 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मौके पर पशु चिकित्सकों को बुलाया गया है। जहां पर यह घटना हुई है, वहां पर बिजली का ट्रांसफार्मर है। पशु चिकित्सकों के अनुसार बिजली के ट्रांसफार्मर से दोनों गोवंश को करंट लगा है। जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है। एक गोवंश की आंख में चोट है। उन्होंने बताया कि डाक्टरों के अनुसार करंट लगने की वजह से गोवंश गिरे होंगे, जिसकी वजह से उन्हें चोट आई है। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस को आशंका है कि कुछ अराजक तत्व इस मामले को तूल देकर शहर की आबोहवा खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। इस तरह के लोगों के खिलाफ भी सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ईद उल जुहा के दिन हुई इस घटना के चलते नोएडा में काफी तनाव रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.