21 साल के युवक ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में खुद को मारी गोली

नोएडा : 21 साल के युवक ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में खुद को मारी गोली

21 साल के युवक ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में खुद को मारी गोली

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

गौतमबुद्ध नगर में मंगलवार को भी आत्महत्या का एक मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है। नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-53 स्थित एक होटल में एक युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि मृतक बागपत का रहने वाला था। मृतक अमित धामा (21 वर्ष) सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-53 स्थित एक होटल में रविवार रात को ही ठहरा था। 

जांच में पता चला कि अमित ने अपने गांव के रहने वाले प्रिंस नाम के एक युवक के पहचान पत्र से कमरा 'बुक कराया था। एसीपी ने बताया कि सोमवार को अमित का शव होटल के कमरे में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच में पुलिस को पता चला कि अमित ने देशी तमंचे से खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक के पास से मिले मोबाइल के जरिए मृतकों के परिजनों से सम्पर्क कर उन्हें हादसे की जानकारी दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।


अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

नोएडा पुलिस को सोमवार की देर रात शहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। पुलिस को किसी ने सूचना दी थी। सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-44 स्थित शिव मंदिर के पास व्यक्ति का शव मिला। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर- 44 के मंदिर के पास झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। 
     
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आसपास के लोगों की मदद से शव की पहचान करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस को शिनाख्त से संबंधित कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.