पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीन गिरफ्तार, नोएडा पुलिस की जांच में वीडियो सही निकला

BIG BREAKING : पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीन गिरफ्तार, नोएडा पुलिस की जांच में वीडियो सही निकला

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीन गिरफ्तार, नोएडा पुलिस की जांच में वीडियो सही निकला

Tricity Today | ईद मिलादउल नबी के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

Noida News : नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में मंगलवार को धार्मिक उत्सव के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में नोएडा पुलिस ने एफआईआर पंजीकृत कर ली है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच में अब तक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की घटना सही पाई गई है। उसी आधार पर अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से और जानकारी जुटाई जा रही है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में भीड़ जमा है और हाथों में झंडे लिए हुए हैं। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कुछ लोग "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे लगा रहे हैं। इस दौरान कुछ लोगों के हाथ में पाकिस्तान के झंडे भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। दोपहर के समय हिंदूवादी संगठनों ने सेक्टर-20 थाना का घेराव किया था। उनकी मांग है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। अपनी मांगों को लेकर तमाम संगठनों ने जुलूस भी निकाला था। इसमें आरएसएस के कार्यकर्ता भी शामिल थे। पुलिस से किसी तरीके से समझा-बुझाकर सभी को शांत करवाया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.