Noida: शराबी रईशजादों ने सेल्समैन और पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, अब मिली ऐसी सजा, आ जाएगी नानी याद

शराबी रईशजादों ने सेल्समैन और पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, अब मिली ऐसी सजा, आ जाएगी नानी याद

Tricity Today | शराब सेल्समैन और पुलिस पर फायरिंग करने वाले 4 गिरफ्तार

लॉकडाउन की वजह से बंद शराब की दुकान को जबरन खुलवा कर 4 रईशजादों ने शराब लेने का प्रयास किया। जब ठेके के सेल्समैन ने शराब देने से मना किया तो इन लोगों ने सेल्समैन को जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चला दी। घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो, बदमाशों ने पुलिस पर भी जान से मारने की नियत से गोली चला दी। पुलिस ने चारांे को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से अवैध विदेशी पिस्टल, कारतूस और एक कार बरामद हुई है।

मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से जनपद की शराब की सभी दुकानें बंद है। बीती रात को गौरव ठाकुर, अंगद यादव, बॉबी सागर और मंदीप एक कार में सवार होकर शराब के ठेके पर पहुंचे। इन लोगों ने शराब के ठेके पर मौजूद मनोज कुमार शर्मा से शराब देने को कहा। जब मनोज कुमार शर्मा ने उनसे कहा कि लॉकडाउन की वजह से शराब की दुकान बंद है, तो इन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर जबरन शराब लेने का प्रयास किया। जब सेल्समैन ने शराब देने से इनकार किया तो आरोपियों ने उसके ऊपर जान से मारने की नियत से गोली चला दी, तथा वहां से भाग गए।

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में चेकिंग करने लगी। तभी कार में सवार चारों बदमाश लौटकर वापस आए। इन लोगों को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाश रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक अवैध विदेशी पिस्टल और कारतूस आदि बरामद हुआ है। पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.