गौतमबुद्ध नगर: संदिग्ध अवस्था में 4 लोगों की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजे सभी शव, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

संदिग्ध अवस्था में 4 लोगों की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजे सभी शव, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

Google Photo | Symbolic Photo

गौतमबुद्ध नगर में शनिवार को विभिन्न जगहों पर रहने वाले 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने सभी लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हर एक एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा।

पहला मामला
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के मीडिया प्रभारी अभिनेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रोजा जलालपुर गांव के पास  शुक्रवार को एक 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।  

दूसरा माला
बीटा-2 थाना क्षेत्र के अल्फा-वन में रहने वाले अभय गुप्ता की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

तीसरा मामला
थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 121 में रहने वाले 88 वर्षीय व्यक्ति की विष्णु की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति के मरने का कारण पता चल पाएगा।

चौथा मामला
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 40 के सी- ब्लॉक में रहने वाले भुनेश्वर राम कि आज सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उनके परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में सेक्टर 50 स्थित नियो अस्पताल में भर्ती कराया था। थाना सेक्टर 39 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.