24 घंटे में 12 वारदातों को अंजाम देने वाले 4 लुटेरे अरेस्ट, 3 को लगी गोली, पूरे एनसीआर में था आतंक

शाबाश नोएडा पुलिस : 24 घंटे में 12 वारदातों को अंजाम देने वाले 4 लुटेरे अरेस्ट, 3 को लगी गोली, पूरे एनसीआर में था आतंक

24 घंटे में 12 वारदातों को अंजाम देने वाले 4 लुटेरे अरेस्ट, 3 को लगी गोली, पूरे एनसीआर में था आतंक

Tricity Today | बदमाश को लगी गोली

Noida News : गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Noida Police) ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने एनसीआर (Delhi-NCR) में मोबाइल और चेन लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। यह गैंग एक दिन में 12 से भी ज्यादा लूट की वारदात को अंजाम देता है। पुलिस ने गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से 3 बदमाशों के पैर में गोली लगी है। बीती रात को नोएडा सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Noida Police Encounter) हुई। इस दौरान पुलिस ने यह कामयाबी हासिल की है। इस गैंग ने केवल नोएडा या गाजियाबाद ही नहीं, बल्कि पूरे एनसीआर में आतंक मचाया हुआ था।

लूट के ढ़ाई घंटे बाद हुआ खुलासा
नोएडा के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि शनिवार की देर शाम को नोएडा में ऑटो और बाइक पर सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से मोबाइल लूट लिया। मामले की जानकारी सेक्टर-58 कोतवाली में दी गई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तत्काल रिपोर्ट दर्ज की और मामले की छानबीन शुरू की गई। 

जवाबी कार्रवाई में पैर में लगी गोली
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तत्काल एक्शन लिया और पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। घेराबंदी के दौरान सेक्टर-58 में ऑटो और बाइक पर सवार बदमाश पुलिस की घेराबंदी में आ गए। पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो लुटेरों ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाना शुरु कर दिया। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई पुलिस को करनी पड़ी और इसमें तीन बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि, एक बदमाश गिरफ्तार किया गया है। यह बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पुलिस के एक्शन के सामने किसी की एक नहीं चली। 

एनसीआर में 60 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज
इस मामले में एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि इन लोगों के खिलाफ गाजियाबाद, दिल्ली और नोएडा समेत एनसीआर के विभिन्न कोतवाली में 60 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। जांच में पता चला है कि उन्होंने शनिवार को करीब एक दर्जन लूट की वारदात को अंजाम दिया। नोएडा पुलिस की एक बहुत बड़ी कामयाबी है। पुलिस की इस कार्रवाई पर डीसीपी ने 15,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। पता चला है कि यह गैंग एनसीआर में काफी सक्रिय हैं। जिसने अभी तक सैकड़ों लोगों को अपना निशाना बनाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.