पुलिस पर हमले करने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पुलिसकर्मी के सिर पर चाकू से किया था वार

Noida Breaking : पुलिस पर हमले करने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पुलिसकर्मी के सिर पर चाकू से किया था वार

पुलिस पर हमले करने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पुलिसकर्मी के सिर पर चाकू से किया था वार

Tricity Today | पुलिस पर हमले करने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

Noida : कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-125 में मंगलवार दोपहर अतिक्रमण हटाने के दौरान एक रेहड़ी वाले ने पुलिसकर्मी के सिर पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया था। बुधवार को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली सेक्टर-39 नोएडा पुलिस ने क्षेत्र के सुपर नोवा के सामने सेक्टर-94 के जंगल से नोएडा अथॉरिटी कर्मियों और पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले फरार आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया। 

कोतवाली प्रभारी आज़ाद सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी सुनील उर्फ प्रिंस जिला हनुमानगढ, राजस्थान को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस व 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ है। घायल अभियुक्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह थी घटना
मंगलवार 3 अगस्त को कोतवाली सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 125 में एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट के सामने नोएडा अथॉरिटी के कर्मचारियों द्वारा ठेला हटाये जाने के दौरान विरोध हुआ था। इस दौरान हुए विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस के समझाने के दौरान आरोपी सुनील ने चाकू हमला करके हेड कांस्टेबल अनवर अब्बास को घायल कर मौके से फ़रार हो गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.