प्रेम में चोट खाए युवक की करतूत, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर के मोबाइल पर किया अपना फोन डाइवर्ट, गिरफ्तार

BIG BREAKING : प्रेम में चोट खाए युवक की करतूत, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर के मोबाइल पर किया अपना फोन डाइवर्ट, गिरफ्तार

प्रेम में चोट खाए युवक की करतूत, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर के मोबाइल पर किया अपना फोन डाइवर्ट, गिरफ्तार

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह

  • - प्रेमिका ने शादी करने से इनकार किया तो करने लगा ऐसी हरकत
  • - पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है
  • - पूछताछ करके पता लगाने की कोशिश है कि ऐसा क्यों किया
गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह के सीयूजी नंबर पर अपना फोन डाइवर्ट करने और अपने आपको पुलिस अधिकारी बताकर लोगों पर रौब झाड़ने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवक को थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह युवक आगरा का रहने वाला है।

पुलिस आयुक्त के जनसंपर्क अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से पुलिस आयुक्त के सीयूजी नंबर पर विभिन्न लोगों की कॉल आ रही थीं। वह लोग यह बता रहे थे कि इस नंबर से उन्हें मिस्ड कॉल किया गया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आगरा के रहने वाले युवक दीपक पुत्र महेंद्र ने अपने फोन नंबर को पुलिस आयुक्त के सीयूजी मोबाइल फोन नंबर पर डाइवर्ट कर दिया है। लोगों को अपने फोन से मिस्ड कॉल मार देता है। उसने अपने फोन पर पुलिस अधिकारी की फोटो भी लगा रखी है। जब लोग मिस्ड कॉल वापस देखकर फोन करते हैं तो फोन पुलिस आयुक्त के मोबाइल नम्बर पर आता है।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने अपने फोन को पुलिस कमिश्नर के फोन नंबर पर क्यों डाइवर्ट किया था। पुलिस उससे गहनता से पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी एक युवती से प्रेम करता था। युवती ने उसके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। तब से वह उससे बदला लेने के लिए इस तरह की हरकत कर रहा था। पुलिस को शक है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

प्रेमिका और उसके भाई से बदला लेने के लिए रची थी साजिश
डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि आरोपी दीपक दसवीं फेल है और वह एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। आरोपी नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है और अपनी प्रेमिका के भाई से बदला लेने के लिए पुलिस कमिश्नर के सीयूजी नंबर की कॉल डाइवर्ट की थी। आरोपी ने बताया कि उसके और उसकी प्रेमिका के संबंधों के बारे में प्रेमिका के भाई को जानकारी हो गई थी और वह नाराज होकर दीपक को फ़ोन कर धमकी दे रहा था। इस पर उसने सीपी का नंबर डाइवर्ट कर उनकी फोटो डीपी में लगा ली ताकि प्रेमिका के भाई के फ़ोन करने पर वह उसे पुलिस अधिकारी समझ कर डर जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.