छात्रों में मारपीट के बाद चली गोलियां, इलाके में दहशत

बदमाशों का अड्डा बनी नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी : छात्रों में मारपीट के बाद चली गोलियां, इलाके में दहशत

छात्रों में मारपीट के बाद चली गोलियां, इलाके में दहशत

Tricity Today | Viral Video

Noida News : सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी बदमाशों का अड्डा बनती जा रही है। आप अंदाजा इस बात से लगा सकते हो कि यूनिवर्सिटी के भीतर और बाहर अक्सर मारपीट का वीडियो सामने आता है। अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक स्विफ्ट कार तेजी से भागने हुए नजर आ रही है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि मारपीट के बाद छात्रों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की है। हालांकि, पुलिस ने बन्दुक से चली गोली का खंडन किया है। क्या है पूरा मामला, वीडियो में कैद हुई घटना
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लाल रंग की स्विफ्ट कार तेजी के साथ भागने हुए दिखाई दे रही है। गाड़ी के कुछ दूर जाने में गोली लगने जैसी आवाज टिन से आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जिसमें बताया जा रहा है कि एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों खूब हुड़दंग काटा और मारपीट हुई। 

पुलिस पर गंभीर आरोप
बताया जा रहा है कि छात्रों ने मारपीट के दौरान कार के शीशे फोड़ दिए। बताया जा रहा है कि मारपीट में दो राउंड फायरिंग और ईंट से पथराव किया गया। जिसमें कार के शीशे तोड़ दिए। यह मामला काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस पर भी कुछ गंभीर आरोप लगे है। बताया जा रहा है कि संबधित चौकी इंचार्ज इस मामले को दबाना चाहते है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.