नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र ने किया सुसाइड, कुछ घंटों में 4 लोगों ने दी जान

BIG BREAKING : नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र ने किया सुसाइड, कुछ घंटों में 4 लोगों ने दी जान

नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र ने किया सुसाइड, कुछ घंटों में 4 लोगों ने दी जान

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की जा रही है।पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस को मिली सूचना
इस मामले में पुलिस ने बताया कि 29 मार्च को थाना सेक्टर-126 को सूचना मिली कि एक निजी संस्थान के हॉस्टल में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। थाना सेक्टर-126 पुलिस और फोरेंसिक टीम द्वारा मौके पर पंहुचकर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

दूसरा मामला
थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव में रहने वाले 32 वर्षीय जसपाल सिंह ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में काफी गंभीरता से थाना एक्सप्रेसवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

तीसरा मामला
थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले लवकुश तिवारी (65 वर्ष) ने शुक्रवार को निराला स्टेट स्थित अपनी सोसाइटी के फ्लैट से छलांग लगा दी। इस घटना में उनकी मौत हो गई। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लग रही है। 

चौथा मामला
थाना फेस-1 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली अनोखी कुमारी (20 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते शुक्रवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.