अग्निवीर एग्जाम में फेल होने पर नोएडा का युवक फांसी पर झूला, सुसाइड नोट आपको भी रुला देगा

इस जन्म ना सही अगले जन्म फौजी बनकर दिखाऊंगा : अग्निवीर एग्जाम में फेल होने पर नोएडा का युवक फांसी पर झूला, सुसाइड नोट आपको भी रुला देगा

अग्निवीर एग्जाम में फेल होने पर नोएडा का युवक फांसी पर झूला, सुसाइड नोट आपको भी रुला देगा

Tricity Today | दीपू का फाइल फोटो

Noida News : नोएडा में रहने वाले एक आर्मी प्रेमी ने लिखा, "मम्मी मेरी एक फोटो सर्टिफिकेट और मेडल पर लगाकर दीवार पर टांग देना। इस जन्म ना सही, अगले जन्म फौजी बनकर दिखाऊंगा। बड़ी मम्मी और बड़े पापा तुम्हारी बहुत याद आएगी। क्या करूं, मुझे नींद नहीं आती है। मैं जी भरकर सोना चाहता हूं। रोहित, आमिर, संदीप, अभिषेक, श्याम, हिमांशु और विशाल तुम सब लोग बहुत प्यारे हो। मुझे माफ कर देना। मुझे जीने की उम्मीद खत्म हो गई है। अब मैं जीना नहीं चाहता। बस याद रखना, तुम्हें जब भी मेरी याद आएगी तो रात में आसमान की तरह देख लेना, एक तारा बनकर चमकूंगा। प्रियंका बेटा अपना ध्यान रखना और मम्मी-पापा का भी ध्यान रखना रश्मि दीदी तुम भी अपना ध्यान रखना वरुण और महक तुम दोनों खूब पढ़ाई करना।"

क्या है पूरा मामला
यह सुसाइड नोट नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में स्थित बरौला गांव में रहने वाले दीपू ने लिखा है। अग्निवीर परीक्षा में फेल होने के बाद दीपू इस तरीके से टूट गया कि उसने आत्महत्या कर ली। दीपू ने फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी है। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैं इस जन्म तो फौजी नहीं बन पाया, लेकिन अगले जन्म जरूर बनकर दिखाऊंगा। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है।

डीसीपी हरीश चंद्र का बयान
इस मामले में नोएडा के एडिशनल डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला 19 साल का दीपू नोएडा के बरौला गांव में रहता था। वह अपने छोटे भाई अमन और बुआ के लड़के अंशु के साथ नोएडा में रहकर फौज में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था हाल ही में दीपू ने सेना का पेपर दिया था बीते 30 जनवरी को परिणाम घोषित हुआ था लेकिन एग्जाम में फेल हो गया था जिसकी वजह से दीपू तनाव में चला गया और उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने दीपू के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसको फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है इस मामले में परिजनों को सूचित कर दिया गया है। दीपू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.