प्राधिकरण के 9 अफसर और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए, सीईओ ऋतु महेश्वरी ने लिया संज्ञान

Noida Breaking: प्राधिकरण के 9 अफसर और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए, सीईओ ऋतु महेश्वरी ने लिया संज्ञान

प्राधिकरण के 9 अफसर और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए, सीईओ ऋतु महेश्वरी ने लिया संज्ञान

Tricity Today | Noida Authority

नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के अफसरों-कर्मचारियों की कोरोना जांच के लिए सोमवार को सेक्टर-6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में जांच शिविर लगाया गया था। कैंप में 175 लोगों की जांच की गई। इनमें से 9 लोग संक्रमित पाए गए। इससे पहले भी 10 से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारी संक्रमित मिल चुके हैं। अधिकारियों-कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से कुछ अन्य कर्मचारी छुट्टी पर चले गए हैं। इससे प्राधिकरण में कामकाज प्रभावित हो रहा है।

सोमवार को प्राधिकरण दफ्तर खुलने पर आम दिनों के मुकाबले काफी कम संख्या में लोग नियमित कामकाज के लिए पहुंचे। अमूमन प्राधिकरण दफ्तर में रोजाना 700-800 लोग अपना काम करवाने पहुंचते हैं। लेकिन सोमवार को यह संख्या बेहद कम रही। महज 125 लोग ही अथॉरिटी दफ्तर पहुंचे थे। चिंता की बात यह है कि नोएडा अथॉरिटी ऑफिस में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सीईओ ऋतु महेश्वरी (CEO Ritu Maheshwari IAS) ने सभी मातहतों और संविदाकर्मियों से कोरोना महामारी की गाइडलाइंस का पालन करने का आदेश दिया है।

इसको देखते हुए अफसरों-कर्मचारियों की जांच के लिए कोविड-19 टेस्ट कैंप की शुरूआत की गई। बीते दिन हुए जांच के बाद एक तहसीलदार, एक वरिष्ठ प्रबंधक समेत 9 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए। इससे पहले मुख्य महाप्रबंधक, तहसीलदार, एजीएम सहित अफसर और कर्मचारी संक्रमित मिल चुके हैं। प्राधिकरण कार्यालय में संक्रमण से जुड़ी सारी गाइडलाइंस का पालन कराया जा रहा है। प्रवेश द्वार पर सेनेटाइज किया जा रहा है। बिना मास्क पहने लोगों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.