इन अफसरों की बदली कुर्सी, कुछ को मिला इनाम

नोएडा प्राधिकरण में तबादला एक्सप्रेस : इन अफसरों की बदली कुर्सी, कुछ को मिला इनाम

इन अफसरों की बदली कुर्सी, कुछ को मिला इनाम

Tricity Today | नोएडा प्राधिकरण

Noida News : नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा. लोकेश एम. के निर्देश पर प्राधिकरण में कई अफसरों और कर्मचारी को इधर से उधर किया गया है। इनमें से सिविल के आधा दर्जन से अधिक वरिष्ठ प्रबंधकों को एक-दूसरे एरिया में भेजा गया है। इसके अलावा जनस्वास्थ्य और बिजली विभाग के अधिकारियों का भी कामकाज बदले हैं। कुछ अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में लंबे अरसे से एक सीट पर जमे अधिकारियों का भी फेरबदल किया जाएगा।

इन अधिकारियों का हुआ तबादला
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि जनस्वास्थ्य विभाग में परियोजना अभियंता प्रदीप कुमार को बिजली विभाग के प्रथम खंड का वरिष्ठ प्रबंधक बना गया है। बिजली विभाग के प्रथम खंड में कार्यरत वरिष्ठ प्रबंधक रविंद्र कुमार को बिजली विभाग के खंड-3 का वरिष्ठ प्रबंधक बनाया गया है। बिजली विभाग के खंड-3 के वरिष्ठ प्रबंधक गौरव बंसल को जनस्वास्थ्य विभाग में खंड प्रथम के परियोजना अभियंता की जिम्मेदारी दी गई है।

सिविल में बड़ा बदलाव
अधिकारियों ने बताया कि वर्क सर्किल-9 की जिम्मेदारी सतेंद्र गिरि को दी गई है। इनके पास वर्क सर्किल-3 का भी जिम्मा रहेगा। वर्क सर्किल-9 के वरिष्ठ प्रबंधक विश्वास त्यागी को यहां से हटाकर सिर्फ विज्ञापन विभाग तक सीमित कर दिया गया है। वर्क सर्किल-6 के वरिष्ठ प्रबंधक प्रवीण सलोनिया को यहां से हटाकर वर्क सर्किल-10 की जिम्मेदारी दी है। वर्क सर्किल-10 में कार्यरत केवी सिंह को वर्क सर्किल-6 की जिम्मेदारी दी गई है। 

अधिकारियों ने बताया कि वर्क सर्किल-8 के वरिष्ठ प्रबंधक कपिल देव सिंह को हटा दिया गया है। वे अब सिर्फ जलखंड-3 के ही प्रभारी रहेंगे। वर्क सर्किल-7 के प्रबंधक अनिल कुमार को वर्क सर्किल-8 में वरिष्ठ प्रबंधक की जिम्मेदारी दी गई है। इस वर्क सर्किल एरिया में भंगेल एलिवेटेड रोड का भी काम चल रहा है। इसके लिए खासतौर से राजीव कुमार को प्रबंधक के रूप में तैनात किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.