रात में सड़कों पर उतरे, हर चीज को बारीकी से परखा, फिर...

नोएडा को चमकाने में जुटे सीईओ : रात में सड़कों पर उतरे, हर चीज को बारीकी से परखा, फिर...

रात में सड़कों पर उतरे, हर चीज को बारीकी से परखा, फिर...

Tricity Today | निरीक्षण

Noida News : नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम. लगातार शहर का जायजा ले रहे हैं। सीईओ ने दिन के साथ-साथ रात को भी निरीक्षण करना शुरू कर दिया है। हाल में सीईओ ने कई सेक्टरों का निरीक्षण किया। स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और संबंधित विभागों के अधिकारियों को दूर करने का निर्देश दिया। सीईओ के दौरे के दौरान अथॉरिटी के कर्मचारियों में हड़कंप मचा रहा।

इन जगहों का किया निरीक्षण
सीईओ सबसे पहले सेक्टर सात पहुंचे। सड़कों और गलियों पर सफाई का अभाव दिखाई दिया। सेक्टर आठ में सड़कों पर कूड़े का उठान नहीं हो रहा था, वहीं सीवर का ढक्कन भी ठीक से नहीं लगे हुए थे। सेक्टर 58, 108 और 126 में स्थानीय लोगों ने सफाई के अलावा गलियों में पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था न होने की भी शिकायत की। सीईओ ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को चेतावनी दी कि एक सप्ताह में इसका निस्तारण नहीं किया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

हाउसिंग सोसायटियों पर सख्ती 
शहर की तमाम हाउसिंग सोसायटियों में एसटीपी का प्रयोग नहीं हो रहा है, जिसके कारण नालों के बदबू से लोग परेशान है। कई सेक्टरों का अथॉरिटी के सीईओ ने निरीक्षण कर पर्यावरण सेल को सोसायटी के एसटीपी की नियमित चेकिंग करने का आदेश दिया है। नोएडा अथॉरिटी के सीईओ जब सेक्टर-137 का दौरा कर रहे थे, तो ड्रेन से काफी दुर्गंध आ रही थी। उन्होंने निर्देशित किया कि सभी ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के एसटीपी को चेक किया जाए कि सीवेज ड्रेन में डिस्चार्ज का क्या सिस्टम है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.