प्राधिकरण के ठेकेदार पर वसूली का आरोप, महिला बोली- पुलिस को भी जाता है पैसा

नोएडा का वीडियो वायरल : प्राधिकरण के ठेकेदार पर वसूली का आरोप, महिला बोली- पुलिस को भी जाता है पैसा

प्राधिकरण के ठेकेदार पर वसूली का आरोप, महिला बोली- पुलिस को भी जाता है पैसा

Google Photo | Symbolic

Noida News : सेक्टर-34 में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्थानीय रेहड़ी-पटरी वालों ने एक व्यक्ति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जो खुद को नोएडा अथॉरिटी का ठेकेदार बताता है और कथित तौर पर अवैध वसूली में संलिप्त है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस की मदद से कर रहे प्रताड़ित
वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला ने नोएडा अथॉरिटी और स्थानीय पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोपों के अनुसार, भूरा उर्फ धर्मेन्द्र नाम का यह व्यक्ति स्थानीय लोगों से पैसे की उगाही करता है और इसका एक हिस्सा पुलिस को देता है। इतना ही नहीं, वह पुलिस की मदद से उन लोगों को प्रताड़ित भी करता है जो उसके अवैध कामों का विरोध करते हैं।

पुलिस भी अवैध गतिविधि में शामिल
स्थानीय रेहड़ी-पटरी वालों का आरोप है कि पुलिस भी इस अवैध गतिविधि में शामिल है और भूरा के साथ मिलकर काम कर रही है। एक स्थानीय निवासी ने बताया कि भूरा हमसे हर महीने पैसे मांगता है। अगर कोई देने से मना करता है, तो वह पुलिस की मदद से उसे परेशान करता है। हमने उच्च अधिकारियों से इसकी निष्पक्ष जांच की मांग की है। पुलिस और अपराधियों के बीच किसी भी तरह के गठजोड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।

जांच के बाद होगी कार्रवाई 
नोएडा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह मामला थाना सेक्टर-24 के अंतर्गत का है। वायरल वीडियो में लागे आरोपों को गंभीरता से ले रहे हैं। अगर कोई पुलिसकर्मी या अथॉरिटी का कर्मचारी दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.