श्रीकांत त्यागी के घर पर चला नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर, तोड़ा गया अतिक्रमण

BIG BREAKING : श्रीकांत त्यागी के घर पर चला नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर, तोड़ा गया अतिक्रमण

श्रीकांत त्यागी के घर पर चला नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर, तोड़ा गया अतिक्रमण

Tricity Today | अवैध अतिक्रमण को तोड़ से हुए

Noida News : नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट करने वाले तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के घर नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर चल गया। सोमवार की सुबह दिन निकलते ही नोएडा प्राधिकरण के अफसर पहुंचे। सारा अवैध अतिक्रमण गिरा दिया गया है। आपको बता दें कि सोसाइटी के निवासियों ने करीब 3 साल पहले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अतिक्रमण करने की शिकायत दी थी। जिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। बीते शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ अभद्रता की। यह विवाद अतिक्रमण को लेकर ही हुआ। अब अथॉरिटी भी एक्शन मोड में आ गई है।

पार्क, पार्किंग और बेसमेंट से अतिक्रमण हटाया गया
श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन और निवासियों ने प्राधिकरण में शिकायत की थीं। लोगों ने बताया था कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी में पार्क, पार्किंग और बेसमेंट में अनाधिकृत कब्जे कर रखे हैं। उसने अपने फ्लैट के सामने पार्क घेरकर निजी लोन डिवेलप किया है। जिसकी वजह से बाकी निवासियों को परेशानी हो रही है। श्रीकांत त्यागी के रसूख के चलते अब तक अथॉरिटी ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। अब श्रीकांत त्यागी से जुड़ा स्कैंडल खड़ा हो गया है तो सोमवार को दिन निकलते ही अथॉरिटी भी कार्रवाई करने के लिए पहुंच गई। सोमवार की सुबह प्राधिकरण का दस्ता बुलडोजर, ट्रक और कर्मचारी लेकर ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी पहुंचा।

पुलिस आयुक्त के आदेश हुआ एक्शन, परमहंस तिवारी नए एसएचओ
ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में रविवार की देर रात हुए हंगामे के बाद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, जॉइंट पुलिस कमिश्नर लव कुमार, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई, नोएडा सेंट्रल के डीसीपी राजेश एस, सांसद डॉ.महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह पहुंचे थे। सांसद ने सुरक्षा में भारी चूक बताई और गौतमबुद्ध नगर पुलिस पर निशाना साधा था। इसके बाद पुलिस आयुक्त ने एसएचओ फेस टू पर एक्शन का आदेश दिया। डीसीपी सेंट्रल ने एसएचओ सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया है। उनकी जगह परमहंस तिवारी को थाना फेज टू का नया एसएचओ बनाकर भेजा गया है।

श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर लगेगी, महिला को मिली सुरक्षा
नोएडा की ओमैक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी में महिला से अभद्रता और मारपीट करने वाले श्रीकांत त्यागी पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने कहा, "श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी के सिक्योरिटी एजेंसी का लाइसेंस रद्द किया जाएगा। पीड़ित महिला के परिवार को सुरक्षा दे दी गई है।" आपको बता दें कि रविवार की देर रात पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह पीड़ित महिला से मिलने उसके घर पहुंचे थे।

महिला की शिकायत पर 354 आईपीसी दर्ज हुई
नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी में श्रीकांत त्यागी ने जिस महिला के साथ अभद्रता की है, उसने शुक्रवार को ही थाना फेस-2 में शिकायत दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इस एफआईआर में श्रीकांत पर आईपीसी की धारा 354 आरोपित की गई है। इसके अलावा और कोई धारा श्रीकांत त्यागी के खिलाफ इस एफआईआर में दर्ज नहीं है। इस बारे में सीनियर एडवोकेट अलबेल भाटी का कहना है, "वैसे तो मजिस्ट्रेट की अदालत में आईपीसी की धारा 354 के तहत जमानत नहीं दी जाती है। लेकिन कई बार फैसला परिस्थितियों पर भी निर्भर करता है। इस मामले में पुलिस की जांच, अभियोजन के तर्क और एप्लिकेंट के बयान बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे।" अलबेल भाटी आगे के कहते हैं, "आरोपी गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय या इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर करके एंटीसिपेटरी बेल की मांग कर सकता है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.