कूड़ा उठाने गए नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों को कंपनी में बंधक बनाकर पीटा, 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नोएडा : कूड़ा उठाने गए नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों को कंपनी में बंधक बनाकर पीटा, 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कूड़ा उठाने गए नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों को कंपनी में बंधक बनाकर पीटा, 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा के सेक्टर-67 स्थित एक कंपनी के बाहर से कूड़ा उठाने गए नोएडा प्राधिकरण में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और कंपनी के कर्मचारियों में वाहन टकराने को लेकर विवाद हो गया। कंपनी के कर्मचारियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। इसके अलावा पथराव कर उनके गाड़ियों को क्षतिग्रस्त भी कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण के स्वास्थ्य विभाग में तैनात सुपरवाइजर विजय कसाना ने थाना फेस-3 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक सी-17 सेक्टर-67 स्थित कंपनी के बाहर स्वास्थ्य विभाग के लोग आज सुबह को कूड़ा उठाने गए थे। वहां पर स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी से कुछ वाहन टकरा गए। इस बात को लेकर कंपनी के कर्मचारियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट कर पथराव किया। उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने बताया कि इस मामले में विजय कसाना ने इमरान और रेहान सहित 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को इस मामले में कंपनी द्वारा कोई षिकायत नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा और जो भी आरोपी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.