स्वच्छ भारत अभियान के तहत नोएडा प्राधिकरण ने विजन अहेड फाउंडेशन को किया सम्मानित

अच्छी खबर : स्वच्छ भारत अभियान के तहत नोएडा प्राधिकरण ने विजन अहेड फाउंडेशन को किया सम्मानित

स्वच्छ भारत अभियान के तहत नोएडा प्राधिकरण ने विजन अहेड फाउंडेशन को किया सम्मानित

Tricity Today | विजन अहेड फाउंडेशन के संचालक मंजुल थपलियाल

स्वच्छ भारत अभियान के तहत नोएडा प्राधिकरण ने विजन अहेड फाउंडेशन को किया सम्मानित Noida News : नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) की सीईओ ऋतु महेश्वरी (CEO Ritu Maheshwari) से उत्कृष्ट भागीदारी के लिए स्वास्थ्य और स्वच्छता की क्षेणी में विजन अहेड फाउंडेशन (Vision Ahead Foundation) को सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम इंदिरा गांधी कला केंद्र सेक्टर-6 नोएडा में आयोजित किया गया। कुछ चुनिंदा एनजीओ में विजन अहेड फाउंडेशन को यह विशेष सम्मान प्राप्त हुआ। 

विजन अहेड फाउंडेशन के संचालक मंजुल थपलियाल ने बताया कि यह पुरस्कार लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी की जयंती पर मिलने से वह अपने को अत्यंत गौरवान्वित महसूस कर रहा है। विजन अहेड फाउंडेशन के संस्थापक होने के नाते अपनी पूरी टीम को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं और मजबूती से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वच्छ और स्वास्थ्य भारत के उत्कृष्ट लक्ष्य को पूरा करने के प्रतिबद्ध रहने की प्रतिज्ञा लेता हूं। 

उन्होंने कहा कि हमें नोएडा को स्वास्थ्य और स्वच्छता की श्रेणी मे भारत का प्रथम शहर बनाना है और हम इस लक्ष्य की प्राप्ती के लिए तन मन से अग्रसर रहेगें और जन जन को जाग्रित भी करेगें। स्वच्छता और अच्छा स्वास्थ्य एक दूसरे के पर्यायी है और एक दूसरे के बिना अधूरे है। उन्होने बताया कि विजन अहेड फाउंडेशन स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण, शिक्षा और कैशल प्रशिक्षण के क्षेत्र में कार्यरत है और इस दिशा में देश के लिए अपना योगदान दे रही है। यह पुरस्कार हमारे अथक प्रयासों का एक सकारात्मक फल है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.