ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में तोड़फोड़ के बाद वापस लौटी प्राधिकरण की टीम, अफसर बोले- कल वापस आएंगे

BIG BREAKING : ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में तोड़फोड़ के बाद वापस लौटी प्राधिकरण की टीम, अफसर बोले- कल वापस आएंगे

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में तोड़फोड़ के बाद वापस लौटी प्राधिकरण की टीम, अफसर बोले- कल वापस आएंगे

Tricity Today | प्राधिकरण की टीम ध्वस्तीकरण करते हुए

Noida News : नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में शुक्रवार की सुबह से ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया। नोएडा अथॉरिटी की टीम सोसाइटी में अतिक्रमण को तोड़ने पहुंची। इस दौरान नोएडा अथॉरिटी और निवासी आमने-सामने दिखाई दिए, लेकिन उसके बावजूद भी प्राधिकरण ने करीब डेढ़ दर्जन फ्लैट के आगे से अवैध अतिक्रमण को हटाया है। समय पूरा होने के बाद प्राधिकरण की टीम वापस लौट गई है। बताया जा रहा है कि नोएडा अथॉरिटी की टीम कल वापस आ सकती है और अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

महिला के साथ बदतमीजी के बाद शुरू हुआ बवाल
मिली जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर अवैध तरीके से पेड़ लगाए गए थे। इस मामले में नोएडा अथॉरिटी ने श्रीकांत द्वारा महिला के साथ बदतमीजी के बाद उसके घर के बाहर से सभी पेड़ को उखाड़ दिया था। जिसके बाद श्रीकांत की बीवी अनु त्यागी ने सोसाइटी में अन्य फ्लैटों के बाहर लगे अवैध पेड़ों को हटाने की मांग की थी। इस पर एक्शन लिया और शुक्रवार को लाव-लश्कर के साथ प्राधिकरण की टीम नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में पहुंची।

कल वापस आ सकती है प्राधिकरण की टीम
मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में करीब डेढ़ दर्जन फ्लैट के सामने से पेड़ों को हटाया गया। यह कार्रवाई नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों के नेतृत्व में की गई। मौके पर सोसाइटी के भीतर काफी हंगामा हुआ। इस मामले में काफी निवासी हाईकोर्ट भी चले गए हैं। बताया जा रहा है कि निवासियों के हाईकोर्ट जाने के बाद अथॉरिटी की टीम वापस चली गई। वहीं, यह भी जानकारी मिल रही है कि समय पूरा होने के बाद प्राधिकरण की टीम वापस लौटी थी और कल वापस आ सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.