5 करोड़ की जमीन कराई खाली, अवैध तरीके से चल रही थी प्लाटिंग

नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर गरजा : 5 करोड़ की जमीन कराई खाली, अवैध तरीके से चल रही थी प्लाटिंग

5 करोड़ की जमीन कराई खाली, अवैध तरीके से चल रही थी प्लाटिंग

Tricity Today | बुलडोजर से अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया।

Noida News : नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) की अधिसूचित जमीन पर अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का अभियान लगातार जारी है। इस अभियान के तहत सोमवार को भी वर्क सर्किल-10 की टीम ने ग्राम गुलावली में बुलडोजर से अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया। ये जमीन मास्टर प्लान 2031 के अनुसार नियोजित है।

अवैध निर्माण को किया ध्वस्त 
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि गुलावली गांव में खसरा नंबर 74 की करीब दो हजार वर्गमीटर जमीन पर अवैध रूप से प्लाट काटे जा रहे थे। इसकी जानकारी अथॉरिटी को मिली। निर्माण को रोकने के लिए नोटिस भेजा गया। लेकिन उसके बावजूद निर्माण को रोका नहीं गया। ऐसे में प्राधिकरण की वर्क सर्किल-10 की टीम की अगुआई में पुलिस बल के साथ अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। जमीन की कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है।

अभियान रहेगा जारी 
अधिकारियों ने बताया कि जब मौके पर अवैध निर्माण को हटाने का प्रयास किया गया तो कुछ लोगों ने इसका विरोध किया, लेकिन पुलिस बल प्राधिकरण के साथ मौजूद था। पुलिस ने हालात को संभाल लिया और विरोध करने वाले लोगों को कार्रवाई के दौरान हटाया। उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जो सरकारी कामकाज में रुकावट पैदा करते है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.