आप भी नोएडा एक्सप्रेसवे के पास घर बनाना चाहते हैं तो ना करें देरी, इस दिन अथॉरिटी लॉन्च करेगी स्कीम 

काम की खबर : आप भी नोएडा एक्सप्रेसवे के पास घर बनाना चाहते हैं तो ना करें देरी, इस दिन अथॉरिटी लॉन्च करेगी स्कीम 

आप भी नोएडा एक्सप्रेसवे के पास घर बनाना चाहते हैं तो ना करें देरी, इस दिन अथॉरिटी लॉन्च करेगी स्कीम 

Tricity Today | Symbloic Image

Noida News : अगर आप भी नोएडा एक्सप्रेसवे के पास घर बनाने का सपना देख रहे हैं तो आवेदन कर सकते हैं। नोएडा अथॉरिटी 18 अक्टूबर को आवासीय प्लॉट की स्कीम लॉन्च करने जा रही है। अथॉरिटी के दफ्तर में इसकी तैयारी शुरू हो गई है। प्रस्तावित स्कीम में कुल 400 भूखंडों को शामिल किया गया है। इसमें से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के किनारे नए विकसित हो रहे आवासीय सेक्टर-151 में करीब 70 भूखंड होंगे। प्लॉटों का आवंटन ई-नीलामी बेसिस पर होगा।

10 फीसदी जमा करनी होगी रजिस्ट्रेशन रकम
स्कीम में लगभग 400 प्लॉट होंगे। इसमें अथॉरिटी की अलग-अलग योजना के बचे हुए प्लॉटो को शामिल किया गया है। इस स्कीम में सेक्टर-151 में विकसित किए गए नए प्लॉट भी शामिल किए गए हैं। आवेदन के लिए 10 फीसदी रजिस्ट्रेशन रकम जमा करनी होगी। स्कीम को लेकर एनसीआर के लोगों में काफी रुचि दिखाई दे रही है। नोएडा अथॉरिटी के सीईओ के विशेष निर्देश पर अथॉरिटी ने शहर की नई आवासीय योजनाएं शुरू करने की योजना बनाई है।

इन सेक्टरों में पाएं मौका
नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों के मुताबिक, सेक्टर-151 नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे से सटा है। सेक्टर-151 के अलावा सेक्टर-31, 33, 34, 35, 43, 44, 47, 51, 52, 105, 108, 93बी में भी प्लॉटों की योजना लाई जाएगी। इस स्कीम में नोएडा अथॉरिटी की वेबसाइट के जरिए पंजीकरण कराया जा सकता है। यहां पर एसबीआई पोर्टल के लिंक के जरिए स्कीम में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.