बीयर की दुकान पर लिखा- 'यह बिल्डिंग अवैध है’

नोएडा प्राधिकरण का चलेगा बुलडोजर : बीयर की दुकान पर लिखा- 'यह बिल्डिंग अवैध है’

बीयर की दुकान पर लिखा- 'यह बिल्डिंग अवैध है’

Tricity Today | बीयर की दुकान पर लिखा- 'यह बिल्डिंग अवैध है’

Noida News : नोएडा प्राधिकरण सीईओ डॉक्टर लोकेश एम के निर्देश पर शहर में अवैध निर्माण के विरुद्ध व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। प्राधिकरण के कर्मचारी शहर भर में अवैध रूप से निर्मित भवनों को चिह्नित कर रहे हैं, जिन्हें जल्द ही ध्वस्त किया जाएगा। इस एक्शन के बाद कब्जादारों में हड़कंप मच गया है।

बीयर की दुकान पर एक्शन 
सेक्टर-101 स्थित हनुमान मंदिर बरौला के निकट, प्राधिकरण की टीम ने दो अवैध इमारतों को चिह्नित किया है। इन इमारतों पर लाल रंग से स्पष्ट रूप से 'यह बिल्डिंग अवैध है’ लिखा गया है। अधिकारियों के अनुसार, इन इमारतों का निर्माण बिना किसी वैध अनुमति के किया गया था। इसी क्षेत्र में एक बीयर की दुकान के पास भी एक अवैध निर्माण को चिह्नित किया गया है। इसके अलावा बरौला में एक ऐसा स्थान भी चिह्नित किया गया है, जहां प्राधिकरण द्वारा पूर्व में एक अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के बाद कब्जाधारी ने वहां टीन शेड लगा दिया था। प्राधिकरण ने इस नए निर्माण को भी अवैध घोषित कर चिह्नित कर दिया है।

सीईओ ने दी चेतावनी
नोएडा प्राधिकरण सीईओ डॉ.लोकेश एम ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की अधिसूचित एरिया में जमीन कब्जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने परियोजना विभाग के सभी वर्क सर्किल प्रभारियों को अपने एरिया में जमीन पर अतिक्रमण रोकने के लिए कड़ी नजर रखने और अतिक्रमण की सूचना मिलते ही कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि नोएडा के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण करने की इजाजत नहीं है। नोएडा में कहीं भी जमीन खरीदने से पहले प्राधिकरण से संपर्क कर पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.