मामूली बात पर बाइक सवार युवकों ने सड़क पर चल रहे गुल्लू त्यागी का सिर फोड़ा, अस्पताल में मौत

NOIDA BREAKING : मामूली बात पर बाइक सवार युवकों ने सड़क पर चल रहे गुल्लू त्यागी का सिर फोड़ा, अस्पताल में मौत

मामूली बात पर बाइक सवार युवकों ने सड़क पर चल रहे गुल्लू त्यागी का सिर फोड़ा, अस्पताल में मौत

Tricity Today | गुल्लू त्यागी

मामूली बात पर बाइक सवार युवकों ने सड़क पर चल रहे गुल्लू त्यागी का सिर फोड़ा, अस्पताल में मौत Noida News : नोएडा में बीती रात को एक बड़ी घटना हुई है। नोएडा के भंगेल में रहने वाले एक युवक की पत्थर से फोड़ कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला है कि युवक अपने दोस्तों के साथ बीती रात को बियर पीने के लिए निकला था। उसी दौरान युवक का कुछ बाइक सवार युवकों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान ही युवक की हत्या की गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला
गुल्लू त्यागी नामक युवक नोएडा के फेस-टू थाना क्षेत्र अंतर्गत भंगेल में रहता है। शनिवार की देर रात करीब 10:00 बजे से 11:00 बजे के बीच गुल्लू अपने दो दोस्तों के साथ बियर पीने के लिए निकला था। उसी दौरान चैतन्य टावर के पास गुल्लू की वहां से गुजर रहे एक बाइक पर स्वर दो लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान गुल्लू त्यागी ने बाइक सवार युवक को मारने के लिए सड़क से एक पत्थर उठा लिया, लेकिन गुल्लू त्यागी के हाथ से इस पत्थर को बाइक सवार युवक ने छीन लिया और गुल्लू के सिर में मार दिया।

इलाज के दौरान मौत 
डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि इस घटना में गुल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं पर गिर गया। इस मामले की जानकारी कुछ लोगों द्वारा डायल 112 को दी गई। डायल 112 और फेस -टू थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर जाकर देखा तो गुल्लू त्यागी काफी गंभीर हालत में सड़क पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने तत्काल गुल्लू त्यागी को अस्पताल में एडमिट करवाया, लेकिन वहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया
पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में डीसीपी ने जांच के आदेश भी दिए हैं। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया है जो उन लोगों की तलाश कर रही है। जिन्होंने गुल्लू त्यागी के सिर में पत्थर मारकर उस को मौत के घाट उतारा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.