विधायक और सांसद ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला, मोदी का सुना वर्चुअल भाषण

नोएडा भाजपा ने मनाया 43वां स्थापना दिवस : विधायक और सांसद ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला, मोदी का सुना वर्चुअल भाषण

विधायक और सांसद ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला, मोदी का सुना वर्चुअल भाषण

Tricity Today | सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा

Noida : 6 अप्रैल को देशभर में भाजपा ने अपना 43वां स्थापना दिवस मनाया इस उपलक्ष में नोएडा महानगर द्वारा अलग-अलग भूतों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस उपलक्ष में सेक्टर-116 में स्थित बीजेपी जिला कार्यालय पर नोएडा विधायक एवं उपाध्यक्ष पंकज सिंह और महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता उपस्थित रहे। इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं ने वर्चुअल माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुना।

नरेंद्र मोदी ने कहा-
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज तक जिन महान लोगों ने पार्टी को संवारा है, समृद्ध और सशक्त किया है, उन कार्यकर्ताओं और नेताओं को शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं।” 43 साल पहले 6 अप्रैल 1980 को भाजपा का गठन हुआ था। आज हनुमान जन्म उत्सव का भी दिन है, इसके चलते मोदी ने कहा कि हनुमान सब कुछ कर सकते हैं और सबके लिए करते हैं लेकिन अपने लिए कुछ नहीं करते। यही भाजपा की प्रेरणा है। साथ ही जब हनुमान को राक्षसों का सामना करना पड़ा तो वो कठोर हो गए। जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद, कानून-व्यवस्था की बात आती है तो भाजपा उतनी ही संकल्पबद्ध हो जाती है।

विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी : विधायक
पंकज सिंह ने कहा कि “पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भविष्य में भाजपा के देश की सबसे बड़ी पार्टी होने की बात कही थी, तो अन्य दल के नेताओं ने हंसी उड़ाई थी। आज भाजपा देश नहीं, विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी बन चुकी है। लेकिन सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का सूत्र लेकर भाजपा देश सेवा में संलग्न है।“
दुनिया में भारत का कद हुआ ऊंचा : सांसद
सेक्टर-19 के बारतघर में सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा पहुंचे। उन्होंने इस मौक़े पर सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी और कहा आज के राजनीतिक परिदृश्य में भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी की सरकार ने देश को एक बेहतर शासन प्रणाली देते हुए दुनिया में भारत का कद आज विश्व पटल पर ऊंचा किया है। 

इन जगहों पर हुआ कार्यक्रम
इसके साथ ही बारतघर सेक्टर-40 में राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल रहे, आम्रपाली चौक, सेक्टर-45 अध्यक्ष गन्ना संस्थान  नवाब सिंह नागर रहे, ग्राम गिझोड़ सेक्टर-53 में अध्यक्ष महिला आयोग विमला बाथम रही, टेलीकॉम अपार्टमेंट सेक्टर-12 में पूर्व अध्यक्ष योगेन्द्र चौधरी रहे और दुर्गा मंदिर चौटपुर कॉलोनी ने पूर्व अध्यक्ष जुगराज सिंह रहे।

आगे होने वाले कार्यक्रम
गुरुवार से भाजपा का सामाजिक न्याय सप्ताह भी शुरू हो रहा है। जिसके चलते कल 7 अप्रैल को युवा मोर्चा द्वारा चिकित्सा शिविर, रोजगार परामर्श शिविर का आयोजन, सहभोज, स्वच्छता का आयोजन होगा। 8 अप्रैल को अनुसूचित जनजाति मोर्चा द्वारा आत्मनिर्भर भारत के तहत जनजातीय युवाओं को आत्मनिर्भर करने हेतु केंद्र पर सम्मेलन कर जागरूक करना एवं रोजगार से संबंधित योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी। साथ ही स्किल सेल वाले क्षेत्र (प्रदेश) में चिकित्सा शिविर लगाकर परीक्षण और जागरुकता का कार्य किया जाएगा।

9 अप्रैल को किसान मोर्चा द्वारा प्राकृतिक खेती पर जन जागरण अभियान चलाया जाएगा। 10 को महिला मोर्चा द्वारा अनुसूचित जाति की महिलाओं के साथ सहभोज, 11 को ज्योतिबा फुले जी की जयंती मनाई जाएगी। 12 को चिकित्सा शिविर और स्वच्छता अभियान चलेगा। 13 को जलाशयों की सफाई और वृक्षारोपण कार्यक्रम होगा। 14 अप्रैल को बाबा साहिब अंबेडकर जयंती मनाई जाएगी।
यह कार्यकर्ता रहे उपस्थित
इस कार्यक्रमों में बूथ सत्यापन अधिकारी संजय कश्यप, गणेश जाटव, करतार सिंग, महेश अवाना, तन्मय शंकर, उमेश त्यागी, विनोद शर्मा, मनीष शर्मा, चमन अवाना,  गिरजा सिंह, हर्ष चतुर्वेदी, पंकज झा, गिरीश कोतनाला, गोपाल गौड़, लोकेश कश्यप, कल्लू सिंह, मनोज चौहान, मनोज शर्मा, मल्लिकेश्वर झा, शारदा चतुर्वेदी, ओमवीर अवाना, गौतम शर्मा समेत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.