कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 5 लोग अंदर फंसे

NOIDA BREAKING : कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 5 लोग अंदर फंसे

कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 5 लोग अंदर फंसे

Tricity Today | कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 5 लोग अंदर फंसे

Noida News : गुरुवार को दिन निकलते ही नोएडा में एक बड़ी घटना हुई है। नोएडा के सेक्टर-10 में स्थित कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री में गुरुवार को दिन निकलते ही आग लग गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जिस समय हादसा हुआ, उस समय कंपनी के अंदर 5 लोग मौजूद थे। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने फंसे हुए 5 लोगों को मशीन के माध्यम से बाहर निकाला। मौके पर एक दर्जन से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां है, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

कैसे हुआ हादसा 
यह पूरी घटना नोएडा के फेस-1 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-10 की है। बताया जा रहा है कि यह हादसा शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ है। बताया जा रहा है कि इस समय हादसा हुआ, उस समय कंपनी में काम चल रहा था। कंपनी के अंदर काफी लोग मौजूद थे, लेकिन हादसे के बाद कुछ लोग भाग गए। जबकि 5 लोग कंपनी के अंदर ही फंस गए थे।

मौके पर भारी संख्या में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों को बाहर निकाला। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। शुरुआती जांच में घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर काफी संख्या में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.