लव यू पापा और आई लव यू मम्मी कहकर बीटेक की छात्रा ने लगाई फांसी, ओयो होटल में लटकी मिली लाश

नोएडा में दर्दनाक मामला : लव यू पापा और आई लव यू मम्मी कहकर बीटेक की छात्रा ने लगाई फांसी, ओयो होटल में लटकी मिली लाश

लव यू पापा और आई लव यू मम्मी कहकर बीटेक की छात्रा ने लगाई फांसी, ओयो होटल में लटकी मिली लाश

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में एक बीटेक (B.Tech) की छात्रा ने ओयो होटल (OYO Hotel) में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस (Noida Police) को युवती का शव फांसी पर लटका हुआ मिला है। युवती के परिजनों ने घटना से थोड़ी देर पहले ही उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस लोकेशन के माध्यम से ओयो होटल तक पहुंची और वहां पर देखा कि युवती का शव फांसी पर लटका हुआ है। यह युवती बीटेक की छात्रा थी।

लाइब्रेरी के लिए बोलकर पहुंची ओयो होटल
नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के रजत विहार कॉलोनी में रहने वाली 22 वर्षीय शिवानी गुप्ता जेपी इंस्टिट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक कम्युनिकेशन से बीटेक कर गई थी। शिवानी गुप्ता अपने पिता रमेश गुप्ता समेत भाई और मां के साथ रहती थी। रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार की दोपहर को शिवानी गुप्ता यह कहकर घर से निकली थी कि वह लाइब्रेरी जा रही है, लेकिन देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने कुछ अनहोनी होने की आशंका जाहिर की और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मोबाइल लोकेशन से छात्रा तक पहुंची पुलिस
रमेश गुप्ता ने अपनी बेटी के लापता होने की जानकारी सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना के आधार पर बीटेक की छात्रा की तलाश शुरू कर दी और लोकेशन के माध्यम से सेक्टर-56 में स्थित ओयो होटल में जा पहुंची। वहां जाकर देखा तो शिवानी गुप्ता का शव फांसी पर लटका हुआ था। उसने अपने दुपट्टे से ही फांसी लगाई थी।

3 पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा
शिवानी गुप्ता ने सुसाइड करने से पहले 3 पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा है कि "आई लव यू पापा और आई लव यू मम्मी" इसके अलावा उसने इस बात का जिक्र किया है कि उसने आत्महत्या क्यों की है। छात्रा ने लिखा है कि वह अपने परिवारों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाई, जिसकी वजह से उसने सुसाइड किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। इस मामले के बाद पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.