लाॅकडाउन में कारोबार हुआ ठप तो व्यापारी ने पेड़ से लटक कर दी जान, जंगल में मिला शव

नोएडा : लाॅकडाउन में कारोबार हुआ ठप तो व्यापारी ने पेड़ से लटक कर दी जान, जंगल में मिला शव

लाॅकडाउन में कारोबार हुआ ठप तो व्यापारी ने पेड़ से लटक कर दी जान, जंगल में मिला शव

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

NOIDA: कोविड संक्रमण के दौरान लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद बंद हुए कारोबार से परेशान होकर टेंट कारोबारी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह कारोबारी का शव सेक्टर-42 के जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि मृतक ने मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या की है।

पुलिस के मुताबिक सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले 35 वर्षीय कमलेश का टेंट का काम था। कोविड-19 मेडिकल इमरजेंसी के दौरान उनका टेंट व्यापार का काम नहीं चल रहा था और इससे वह परेशान चल रहे थे। शनिवार सुबह सेक्टर-42 स्थित जंगल में कमलेश का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। आसपास के लोगों ने जब शव को लटका देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस का कहना है कि मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि लॉकडाउन के दौरान कारोबार ना चलने के कारण कमलेश काफी परेशान चल रहे थे और आशंका जताई जा रही है कि इसी परेशानी के कारण मानसिक तनाव में थे और उन्होंने आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस जांच कर रही है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.