सीईओ रितु माहेश्वरी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, कहा- अवैध अतिक्रमण पर लगाई जाए लगाम

Noida Authority Board Meeting : सीईओ रितु माहेश्वरी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, कहा- अवैध अतिक्रमण पर लगाई जाए लगाम

सीईओ रितु माहेश्वरी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, कहा- अवैध अतिक्रमण पर लगाई जाए लगाम

Tricity Today | सीईओ रितु माहेश्वरी

सीईओ रितु माहेश्वरी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, कहा- अवैध अतिक्रमण पर लगाई जाए लगाम Noida : शुक्रवार को नोएडा प्राधिकरण में सीईओ रितु माहेश्वरी की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। रितु माहेश्वरी ने संबंधित अधिकारियों, वरिष्ठ प्रबंधक और उनकी टीम के सदस्यों को अपने क्षेत्र में चल रहीं परियोजनाओं का रोजाना स्थल निरीक्षण कर गुणवत्ता और सुरक्षा की मॉनीटीरिग करने का निर्देश दिया है। निरीक्षण संबंधी विवरण रोजाना डेली मॉनीटीरिंग एप पर अपडेट करना होगा।
 
प्रधान महाप्रबंधक जल्द करेंगे गाइडलाइंस जारी
वरिष्ठ प्रबंधक और उनकी टीम के निरीक्षण को लेकर जल्द प्रधान महाप्रबंधक गाइडलाइंस जारी करेंगे। समीक्षा बैठक नए आवासीय और औद्योगिक सेक्टरों के विकास कार्य, वेंडर्स, अतिक्रमण, स्कूलों के ऑपरेशन कायाकल्प को लेकर की गई। शहर में बढ़ रही अवैध रेहड़ी-पटरी दुकानों की संख्या पर भी सीईओ ने नाराजगी जताई।

कोई अवैध अतिक्रमण न होने पाए : सीईओ
सीईओ ऋतु महेश्वरी ने निर्देश दिए कि सामान्य प्रशासन और वर्क सर्कल यह तय करें कि कोई अवैध अतिक्रमण न होने पाए। इसका सर्टिफिकेट 30 सितंबर तक दें। सीईओ ने प्राधिकरण एरिया के सभी सरकारी स्कूलों के निरीक्षण करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है। ऑपरेशन कायाकल्प के तहत 100 स्कूलों का चयन प्राधिकरण करेगा। इनमें 50 स्कूलों को मार्च 2023 और 50 को दिसंबर-2023 तक मॉडल स्कूल के रूप में संवारा जाएगा। इसके लिए दोनों एसीईओ कार्ययोजना तैयार करेंगे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.