पानी में डूबा नोएडा चाइल्ड पीजीआई कर रहा डेंगू और मलेरिया के मरीजों का इलाज, अधिकारी बोले- सब कुछ सामान्य, VIDEO

Ground Reporting : पानी में डूबा नोएडा चाइल्ड पीजीआई कर रहा डेंगू और मलेरिया के मरीजों का इलाज, अधिकारी बोले- सब कुछ सामान्य, VIDEO

पानी में डूबा नोएडा चाइल्ड पीजीआई कर रहा डेंगू और मलेरिया के मरीजों का इलाज, अधिकारी बोले- सब कुछ सामान्य, VIDEO

Tricity Today | नोएडा चाइल्ड पीजीआई

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में इस समय हालत सामान्य नहीं है। जनपद में डेंगू के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अभी तक 387 लोग डेंगू की चपेट में आ चुके हैं। उसके बावजूद भी जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। 



चाइल्ड पीजीआई अस्पताल पानी
यह वीडियो नोएडा के सेक्टर 31 में स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल की है। चाइल्ड पीजीआई अस्पताल और जिला अस्पताल में इस समय डेंगू संक्रमित और अन्य मरीजों का भी इलाज किया जा रहा है। सरकारी अस्पताल होने के बावजूद और डेंगू से संक्रमित मरीजों का इलाज करने के बावजूद भी चाइल्ड पीजीआई अस्पताल के पार्किंग में पानी भरा हुआ है। 

ट्राइसिटी टुडे की ग्राउंड रिपोर्टिंग
ट्राइसिटी टुडे ने इस पर ग्राउंड रिपोर्टिंग की है। हमारे रिपोर्टर ऋषभ खारी द्वारा की गई ग्राउंड रिपोर्टिंग में आप इस वीडियो में साफ देख सकते हो कि आखिर नोएडा में स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल के पार्किंग की क्या स्थिति है। चारों तरफ पानी भरा पड़ा है। आज दोपहर ही जिला मलेरिया अधिकारी राजेश शर्मा ने कहा था कि जिला स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन डेंगू से लड़ने के लिए पूरी तरीके से तैयार है।

स्वास्थ्य विभाग पर सवाल खड़े
इस वीडियो को देखने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की तैयारी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जहां एक तरफ स्वास्थ्य विभाग कह रहा है कि हम डेंगू से लड़ने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। स्वास्थ्य विभाग के पास डेंगू से लड़ने के लिए कोई कमी नहीं है। वहीं, दूसरी ओर जिला अस्पताल के बराबर चाइल्ड पीजीआई वाली बिल्डिंग में बेसमेंट पार्किंग का यह हाल है। 

सरकारी अस्पताल का यह हाल
इस वीडियो को देखने के बाद साफतौर पर पता चल रहा है कि आखिर जिला स्वास्थ्य विभाग डेंगू से लड़ने के लिए कितना सतर्क है। अस्पताल की बेसमेंट पार्किंग में चारों तरफ पानी भरा पड़ा है। अब अगर स्वास्थ्य विभाग अपने ही अस्पताल में सफाई और लीकेज की समस्या को दूर नहीं करवा सकता तो दूसरे अस्पतालों की बात तो बहुत दूर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.