शहर वासियों को मिलेगा एक और तोहफा, सीईओ ऋतु माहेश्वरी का आदेश- 14 दिनों में शुरू करें काम

नोएडा के लिए अच्छी खबर : शहर वासियों को मिलेगा एक और तोहफा, सीईओ ऋतु माहेश्वरी का आदेश- 14 दिनों में शुरू करें काम

शहर वासियों को मिलेगा एक और तोहफा, सीईओ ऋतु माहेश्वरी का आदेश- 14 दिनों में शुरू करें काम

Tricity Today | ऋतु महेश्वरी

नोएडा के सेक्टर-151 में बनने वाले गोल्फ कोर्स का पौने दो साल बाद का काम शुरू होने की उम्मीद लगने लगी है। प्राधिकरण गोल्फ फाॅर्स बनाने के लिए कंपनी का चयन कर लिया है। उम्मीद है कि 2 सप्ताह में काम शुरू हो जाएगा। आपको बता दें कि करीब 2 साल पहले 27 दिसंबर 2019 को नोएडा प्राधिकरण में हुई बोर्ड बैठक में नोएडा के सेक्टर-151ए में गोल्फ कोर्स बनाने के लिए मंजूरी मिल गई थी। लेकिन कोरोना काल और लॉकडाउन के कारण इस पर काम करने के लिए देरी हो रही थी। 

नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी ने एक दिन पहले अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए इस प्रोजेक्ट पर जल्द से जल्द काम शुरू करने का आदेश दिया है। आने वाले 14 दिनों के भीतर गोल्फ कोर्स बनने का काम शुरू हो जाएगा। इस गोल्फ कोर्स में 18 हॉल होंगे। कश्यप नाम की कंपनी को इस गोल्फ कोर्स के बनाने के लिए चयन किया गया है। 

नोएडा प्राधिकरण की तरफ से कंपनी को अनुबंध प्रक्रिया पूरी कर अगले 2 हफ्ते में काम शुरू करने का आदेश दिया गया। गोल्फ फाॅर्स के लिए सदस्यता का काम भी 10 दिनों में शुरू हो जाएगा। अधिकारी ने बताया कि शुरुआत में गोल्फ कोर्स की सदस्यता लेने के लिए 50 प्रतिशत पैसा जमा करना होगा। जिसके बाद ही रजिस्ट्रेशन होगा। गोल्फ कोर्स में सदस्यता ग्रहण करने के लिए नोएडा प्राधिकरण को 32 करोड़ रुपये का फायदा मिलेगा। जिनका इस्तेमाल गोल्फ कोर्स बनाने में किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.