बड़ी खबर: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर की मैराथन बैठक, नोएडा के लिए बनी खास रणनीति

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर की मैराथन बैठक, नोएडा के लिए बनी खास रणनीति

Tricity Today | ऑनलाइन बैठक में संबोधित करते मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन को पूरे प्रदेश में प्रभावी ढंग से उपलब्ध कराने और वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी कराने के संबंध में शनिवार को एक अहम बैठक की। इसका आयोजन वर्चुअल किया गया। इसमें पूरे प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी तथा संगठन के पदाधिकारी शामिल हुए। गौतमबुद्ध नगर से महानगर जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता और महामंत्री उमेश त्यागी ने मुख्यमंत्री के साथ वर्चुअल मीटिंग में हिस्सा लिया। 

बैठक में मुख्यमंत्री ने संगठनात्मक स्तर पर तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने पदाधिकारियों को पूरी तरह तैयार रहने का आदेश देते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण को भी सफल बनाना है। इसके लिए संगठन को मेहनत करनी होगी। उन्होंने प्रदेश के कार्यकर्ताओं से कहा कि टीकाकरण के दूसरे चरण में जिन पात्र लोगों को टीका दिया जाना है, उनकी मदद करें। 

2000 लोगों से मिलें पदाधिकारी
इसके लिए सरकार के स्तर पर तैयारी पूरी कर ली गई है। पदाधिकारी और संगठन के कार्यकर्ता ऐसे सभी लोगों की सहायता करें और उन्हे वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करें। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधि और जिला कार्यकारिणी के सदस्यों को अस्पतालों एवं दूसरे केंद्रों में 2000 लोगों से मिलने को कहा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी इस ऑनलाइन कार्यक्रम में मौजूद रहे।

250 रुपये में मिल रही है वैक्सीन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन पूरी दुनिया में 5500 रुपये में उपलब्ध है। मगर भारत सरकार इसे बिल्कुल मुफ्त लगा रही है। जिन लोगों को अपने घर में या प्राइवेट में टीका लगवाना है, वो 250 रुपये दे कर वैक्सीन का डोज ले सकते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने दिया सुझाव
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रत देव सिंह ने भी बताया कि कोरोना काल में जिस तरह भाजपा के कार्यकर्ताओं ने लोगों की मदद की, उसी तरह अब कोरोना वैक्सीन में भी जनता की सहायता करें। उन्हें वैक्सीन का डोज दिलाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें। इस मौके पर नोएडा महानगर से जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव,  विनोद शर्मा कोषाध्यक्ष एवं जिला मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.