नोएडा : रकम दोगुनी करने का लालच देकर कंपनी ने निवेशकों से ठगी की, मामला दर्ज हुआ

रकम दोगुनी करने का लालच देकर कंपनी ने निवेशकों से ठगी की, मामला दर्ज हुआ

Google Photo | Symbolic Photo

नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-2 में स्थित एक विज्ञापन कंपनी ने लोगों को दोगुने पैसे करने का झांसा देकर करोड़ों रुपए की ठगी की है। पीड़ितों ने मामला दर्ज कराने के लिए अदालत का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर सेक्टर-20 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। कंपनी के मालिकों से पूछताछ की जाएगी।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले मोहम्मद रफीक ने कंपनी और मालिकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि बी-71 सेक्टर 2 में रॉयल शैफ इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी है। इस कंपनी के कर्ताधर्ता अनिल कुमार तथा सोनाली शर्मा ने उनसे और उनके कई साथियों से संपर्क किया। इन लोगों ने अपनी कंपनी में उनसे करीब एक करोड़ रुपये निवेश करवाया। इनकी रकम एक वर्ष में दोगुनी करने का लालच दिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित के मुताबिक कंपनी के मालिकों ने धोखाधड़ी कर उनकी रकम हड़प ली। जब ये लोग पैसा मांगने गए, तो उनके साथ गाली-गलौज की। उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अदालत के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। आरोपों के संबंध में फिलहाल कंपनी का आधिकारिय बयान नहीं मिल पाया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.