कोरोना ने पूरे परिवार को किया खत्म, आखिरी व्यक्ति को कोई कंधा देने वाला नहीं बचा

NOIDA : कोरोना ने पूरे परिवार को किया खत्म, आखिरी व्यक्ति को कोई कंधा देने वाला नहीं बचा

कोरोना ने पूरे परिवार को किया खत्म, आखिरी व्यक्ति को कोई कंधा देने वाला नहीं बचा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना ने पूरे परिवार को किया खत्म, आखिरी व्यक्ति को कोई कंधा देने वाला नहीं बचा NOIDA : पूरे भारत देश में कोरोना महामारी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है। हालत यह हो गई है कि अब परिवार के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित होने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला नोएडा से आया है। जहां पर पूरा परिवार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया, इतना ही नहीं पूरे परिवार की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई है। पूरा परिवार खत्म हो चुका है।

यह मामला नोएडा के सेक्टर-49 का है। सेक्टर-49 में चेन्नई का रहने वाला एक परिवार काफी समय से रहता है। परिवार के मुखिया रामलिंगम की बेटी कोरोना संक्रमित हो गई थी। जिसके बाद रामलिंगम ने अपनी बेटी को कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया था। जहां पर इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई। बेटी की मौत 20 अप्रैल को हुई थी और उसके कुछ दिनों बाद ही रामलिंगम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनका भी अस्पताल में इलाज चला। लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने भी दम तोड़ दिया। अब घर में सिर्फ उनकी पत्नी ही बची थी। राम निगम की पत्नी वनिथा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई और उनकी भी मौत हो गई।

हालत यह हो गई कि अब वनिथा के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए उनके परिवार का कोई भी सदस्य नहीं बचा। जिसके बाद नोएडा सेक्टर-94 में स्थित श्मशान में सेक्टर-33 की आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्रदीप और उनके सहयोगी वीरेंदर ने महिला का अंतिम संस्कार करवाया है। अब रामलिंगम के घर पर कोई नहीं है। किसी को भी नहीं पता है कि उनका कोई रिश्तेदार है या नहीं।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.