प्राइवेट स्कूल में कोरोना का कहर, 3 कक्षाओं के कई छात्र हुए संक्रमित

नोएडा से बड़ी खबर : प्राइवेट स्कूल में कोरोना का कहर, 3 कक्षाओं के कई छात्र हुए संक्रमित

प्राइवेट स्कूल में कोरोना का कहर, 3 कक्षाओं के कई छात्र हुए संक्रमित

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में एक प्राइवेट स्कूल (Private School) में पढ़ने वाली काफी छात्र कोरोना संक्रमण (coronavirus) का शिकार हो गए हैं। इस मामले के बाद स्कूल में पढ़ने वाले सभी छात्रों के अभिभावकों परेशान हो गए है। प्राइवेट स्कूल में बच्चों के भीतर कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद 13 अप्रैल तक सभी ऑफलाइन क्लास स्थगित कर दी गई है। अब 13 अप्रैल तक कोई भी छात्र स्कूल नहीं जाएगा।

इन क्लास के छात्र हुए संक्रमित
मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-40 में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले काफी छात्र कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बताया जा रहा है कि 9वीं क्लास, 12वीं क्लास सेक्शन-डी और 12वीं क्लास सेक्शन-बी के काफी छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

13 अप्रैल तक ऑनलाइन क्लास स्थगित
इस मामले के बाद स्कूल प्रशासन ने आगामी 13 अप्रैल तक तीनों कक्षाओं की ऑनलाइन क्लास को स्थगित कर दिया है। यानी कि 13 अप्रैल तक कोई भी बच्चा स्कूल नहीं जाएगा। यह इन तीनों क्लासों के लिए लागू हुआ है। इसके अलावा स्कूल प्रशासन ने सभी अभिभावकों से अपील की है कि अगर उनके बच्चों में कोरोना के लक्षण दिखाई दे तो वह उनकी तुरंत जांच करवाएं। इसके अलावा रिपोर्ट के साथ ही बच्चों को स्कूल भेजें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.