कोरोना से नहीं गई किसी मरीज की जान, सक्रिय मामले भी घटे, पढ़ें रिपोर्ट

Noida Covid News: कोरोना से नहीं गई किसी मरीज की जान, सक्रिय मामले भी घटे, पढ़ें रिपोर्ट

कोरोना से नहीं गई किसी मरीज की जान, सक्रिय मामले भी घटे, पढ़ें रिपोर्ट

Tricity Today | Noida Covid News

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण का कहर काफी हद तक ठहर गया है। आज जारी रिपोर्ट के मुताबिक जनपद में वायरस के महल 10 नए मामले मिले हैं। राहत की बात यह है कि आज भी संक्रमण की वजह से किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। जनपद में कुल मृतकों की संख्या 466 पर रुकी हुई है। सक्रिय मरीजों की संख्या के लिहाज से भी जनपद में स्थिति बेहतर है। इस वक्त जिले के विभिन्न अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटर में 137 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।

गौतम बुध नगर के जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि आज वायरस के 10 नए मामले सामने आए हैं। जबकि पिछले 24 घंटे में 7 लोग ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हुए हैं। संक्रमण की वजह से आज भी किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।  इस पर उन्होंने संतुष्टि जताई। उन्होंने बताया कि इस वक्त जनपद के विभिन्न अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटर में 137 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है। अब तक महामारी की वजह से कुल 466 मरीजों की जान जा चुकी है। जबकि 62382 लोग महामारी को मात देकर ठीक हो चुके हैं।

संक्रमण के कम मामलों को देखते हुए कल से गौतमबुध नगर और गाजियाबाद में सभी मॉल, रेस्टोरेंट्स, पार्क और स्ट्रीट फूड खोलने की अनुमति मिली है।  नाइट कर्फ्यू में भी ढिलाई दी गई क्या। नई गाइडलाइंस के मुताबिक नाईट कर्फ्यू अब शाम 7:00 बजे के बजाय रात 9:00 बजे से लागू होगा। हालांकि वीकेंड कर्फ्यू पहले की तरह शनिवार और रविवार को जारी रहेगा। जिन जनपदों में सक्रिय मरीजों की संख्या 500 होगी, वहां कोरोना कर्फ्यू में मिलने वाली रियायत समाप्त हो जाएगी। वहां फिर से गतिविधियों पर प्रतिबंध लग जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.