पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लिया घटनास्थल का जायजा, गाड़ी चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

नोएडा जैगुआर सड़क हादसा : पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लिया घटनास्थल का जायजा, गाड़ी चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लिया घटनास्थल का जायजा, गाड़ी चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

Tricity Today | सीपी लक्ष्मी सिंह ने घटनास्थल का लिया जायजा


-तेज रफ्तार जगुआर ने मारी स्कूटी को टक्कर
-दर्दनाक हादसे में युवती की मौत
-वाहन चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
-थाना 39 में हुआ सड़क हादसा

 

Noida : सोमवार को सेक्टर-96 में लग्जरी गाड़ी से अमीरजादों ने एक युवती की जान ले ली। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मंगलवार को पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इस दौरान आला अफसर भी मौके पर मौजूद रहे। घटनास्थल पर चश्मदीदों के बयान के आधार पर वाहन चालक पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है। यह पूरी घटना थाना 39 की है।

क्या है मामला
इस सड़क हादसे में गाड़ी की स्पीड अधिक बताई गई है। हादसे के दौरान स्कूटी के परखच्चे उड़ गए हैं। कार भी क्षतिग्रस्त हुई है। कार पर उड़ीसा का नंबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, बताया गया जैसे ही युवती दफ्तर के लिए मुड़ी सेक्टर-96 कट के पास जगुआर ने उसे टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में लड़की को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां लड़की की मौत हो गई। बता दे जहां यह हादसा हुआ है उस सड़क पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है, सड़क वनवे है।

गाड़ी चालक हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि गाड़ी चालक की पहचान सैम्यूल आडयू प्यास्ते के रूप में हुई है जो मूलरूप से फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है, जो जगुआर मल्टी नेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है। स्कूटी पर सवार मृतिका युवती का नाम दीपिका त्रिपाठी है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके अलावा गाड़ी चालक को भी पकड़ लिया है। जिसको कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.