आईएमएस के कल्चरल क्लब ने कार्यक्रमों से किया प्रेरित, उत्साह से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

Noida News: आईएमएस के कल्चरल क्लब ने कार्यक्रमों से किया प्रेरित, उत्साह से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

आईएमएस के कल्चरल क्लब ने कार्यक्रमों से किया प्रेरित, उत्साह से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

Tricity Today | आईएमएस में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

आईएमएस के कल्चरल क्लब ने कार्यक्रमों से किया प्रेरित, उत्साह से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस Noida News: इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (Institute of Management Studies-IMS Noida) नोएडा ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन किया। रविवार को संस्थान के शिक्षक एवं छात्रों ने गीत-संगीत, नृत्य एवं अभिनय के माध्यम से आजादी के बाद बदलते हुए भारत की कहानी की प्रस्तुती दी। वहीं आईएमएस के कल्चरल क्लब की ओर से ऑनलान कला कौशल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दरअसल आज पूरे देश में स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ मनाया जा रहा है। 

आईएमएस की कल्चरल क्लब हेड शिखा श्रीवास्तव ने बताया कि आज की प्रतियोगिता में छात्रों ने स्वतंत्रता दिवस थीम पर अपनी खूबसूरत चित्रकारी कौशल से सभी को रूबरू कराया। आईएमएस की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि नई सोच का जश्न ही नए भारत का जश्न है। सच्चे मायने में यही आजादी का सच्चा जश्न है। उन्होंने सभी से स्वंतत्रता आंदोलन में अपने प्राणों की आहूति देने वाले देश के सपूतों के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। 

आज के कार्यक्रम में संस्थान के सभी विभागाध्यक्ष के साथ छात्रों ने वर्चुअल ढंग से आपस में जुड़कर ध्वाजारोहण में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने अभिनय कर आजादी के बाद बदलते भारत की तस्वीर से रूबरू भी कराया। छात्रों ने पेंटिंग के जरिए आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाया। कला के जरिए आजाद देश की सांस्कृतिक पहचान को उकेरा। साथ ही विभिन्न कालखंड़ों में देश की वस्तुस्थिति दिखाई।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.