परिवार करता रहा लाड़ली का इंतजार, बेटी ऑफिस जाने के बहाने प्रेमी संग हुई रफूचक्कर, घर से लाखों का सामान भी गायब

नोएडा : परिवार करता रहा लाड़ली का इंतजार, बेटी ऑफिस जाने के बहाने प्रेमी संग हुई रफूचक्कर, घर से लाखों का सामान भी गायब

परिवार करता रहा लाड़ली का इंतजार, बेटी ऑफिस जाने के बहाने प्रेमी संग हुई रफूचक्कर, घर से लाखों का सामान भी गायब

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : बरौला गांव में रहने वाली एक 25 साल की युवती अपने घर से लाखों का सामान लेकर प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई। इस मामले की जानकारी युवती के पिता ने पुलिस को दी है। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत के आधार पर सेक्टर-49 थाने में युवती और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। 

घर से ऑफिस के लिए निकली थी
मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के बरौला गांव में एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है। बीते दिनों 25 वर्षीय युवती ऑफिस के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक जब वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने अपनी बेटी की तलाश शुरू की। काफी तलाश करने के बाद जब युवती का कुछ पता नहीं चल पाया तो उन्होंने अपने घर में जांच-पड़ताल की।

 पिता ने पुलिस को दी शिकायत
जांच में पाया गया कि उनके घर से लाखों रुपए का सामान गायब है। जिसके बाद लड़की के पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी। पीड़ित पिता ने अपनी बेटी के अलावा तरुण नामक एक व्यक्ति के खिलाफ भी शिकायत दी है। पीड़ित ने शिकायत देते हुए बताया कि उनकी बेटी अपने प्रेमी तरुण के साथ फरार हो गई है। इस मामले में पुलिस ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कर लिया है और दोनों की जांच शुरू कर दी है।

14 वर्षीय किशोरी अपने घर से गायब
वहीं, एक अन्य मामले में 14 वर्षीय किशोरी अपने घर से गायब हो गई। इस मामले में पीड़ित परिजनों ने पुलिस को शिकायत देते हुए आकाश नामक एक व्यक्ति के खिलाफ उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.