पत्नी की हत्या कर फंदे से लटकाया शव, फिर महिला के मायके वालों को कॉल करके खुद ही दी सूचना

नोएडा : पत्नी की हत्या कर फंदे से लटकाया शव, फिर महिला के मायके वालों को कॉल करके खुद ही दी सूचना

पत्नी की हत्या कर फंदे से लटकाया शव, फिर महिला के मायके वालों को कॉल करके खुद ही दी सूचना

Google Image | Symbolic Photo

नोएडा के सेक्टर-101 स्थित सलारपुर गांव में रविवार रात को एक व्यक्ति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को फंदे पर लटका दिया और फरार हो गया। आरोपित ने खुद ही फोन करके पत्नी के घरवालों वालों को हत्या के बारे में बताया। मृतका के स्वजन के सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है। 

2019 में हुई थी शादी
मूलरूप से कासगंज निवासी अवधेश सलारपुर गांव में रहता है। वह एक फैक्ट्री में काम करता है। अवधेश की शादी मैनपुरी निवासी 23 साल की खुशबू से वर्ष 2019 में हुई थी। 

शराब के नशे में हुआ विवाद
रविवार रात को शराब के नशे में धुत अवधेश का अपनी पत्नी का साथ किसी बात पर विवाद हो गया था। आरोप है कि इसके बाद अवधेश ने पत्नी की दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या बाद आरोपित ने उसके शव को फंदे से लटका दिया। वारदात के बाद वह बाहर से कमरे का ताला लगा कर फरार हो गया। 

विवाद के बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट 
आरोपी पति ने पत्नी के स्वजन को सूचना दी कि उसने महिला की हत्या कर दी है। शव कमरे के अंदर पड़ा है। सूचना मिलने के बाद मृतका के स्वदन पुलिस के साथ कमरे पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

साले की शिकायत पर जीजा पर मुकदमा दर्ज
कोतवाली प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि अवधेश शादी के कुछ दिन बाद से ही दहेज की मांग को लेकर पत्नी को प्रताड़ित करता था। उसके साथ शराब के नशे में आए दिन पत्नी के साथ मारपीट करता था। दहेज की मांग पूरी नहीं होने के चलते ही आरोपित ने पत्नी की हत्या की है। मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.