नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, अंधाधुंध फायरिंग की

Noida Breaking: नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, अंधाधुंध फायरिंग की

नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, अंधाधुंध फायरिंग की

Tricity Today | बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

नोएडा के थाना-49 क्षेत्र के सेक्टर-74 स्थित सोरखा गांव के पास एक कार सवार व्यक्ति पर 2 कार में आए बदमाशों ने गोली चला दी। जिसमें कार सवार युवक बाल-बाल बच गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने थाने में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिस कार पर बदमाशों ने गोलीबारी की है। वह गाड़ी नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य की है। 

संभल से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य पर हमला 
दरअसल, यह हमला संभल से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अशोक यादव को जान से मारने की नीयत किया गया है। लेकिन जिस समय 2 कार में सवार बदमाशों ने अशोक यादव की गाड़ी पर हमला किया था। उस समय जिला पंचायत सदस्य गाड़ी में मौजूद नही थे। इस बात से बदमाश बेखबर थे। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य की गाड़ा में सवार युवक की शिकायत के अधार पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो
यह घटना सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे नोएडा के नोएडा के थाना-49 क्षेत्र के सेक्टर-74 स्थित सोरखा गांव के पास की है। दो कार में सवार कुछ बदमाशों ने जिला पंचायत सदस्य की कार पर गोली से हमला कर दिया। जिसमें कार में सवार युवक बार-बार बच है। हमले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हमले के बाद पीड़ित युवक ने थाना सेक्टर-49 में कुछ नामजद लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना, मुकदमा दर्ज
युवक ने अपनी शिकायत में लिखा है कि कुछ लोग कार से उनका पीछा कर रहे थे। उसके बाद उनकी कार पर हमला कर दिया गया। युवक ने बताया कि यह हमला संभल से जिला पंचायत सदस्य अशोक यादव के हत्या के साजिश के तहत किया गया है। हालांकि वह उस वक्त वह गाड़ी में मौजूद नहीं थे। हमला करने के बाद हमलावर सभी लोग मौके से फरार हो गए। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और घटना के समय आसपास के सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच में जुट गई। पुलिस जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.