कमाई के मामले में नोएडा डिपो आया अव्वल, बनाया रिकॉर्ड

अच्छी खबर : कमाई के मामले में नोएडा डिपो आया अव्वल, बनाया रिकॉर्ड

कमाई के मामले में नोएडा डिपो आया अव्वल, बनाया रिकॉर्ड

Tricity Today | Symbolic Image

Noida News : नोएडा डिपो की बस टिकट से कमाई फरवरी महीने में पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा रही है। फरवरी महीने में । नौ लाख दस हजार यात्रियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाकर दो करोड़ आठ लाख रुपये की कमाई की है। यह आमदनी फरवरी में संचालित हुई, जो 144 बसों से हुई है। आने वाले कुछ महीनों में आमदनी में और बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

कर्मचारियों की मेहनत और ईमानदारी का नतीजा : एआरएम
एआरएम एमपी सिंह का कहना हैं कि नोएडा डिपो का उद्देश्य हमेशा रहता है कि ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को लेकर चला जाए, ताकि लोगों को अपने गन्तव्य स्थान तक जाने में आसानी हो और राजस्व की अधिक से अधिक प्राप्ति हो। डिपो में बसों को ज्यादा देर तक खड़ी नहीं रखा जाता है। सवारी होने के साथ ही बस को रवाना कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि नोएडा रोडवेज की बसें अब लंबी रुट पर भी चलाई जा रही है। प्रदेश में नोएडा रोडवेज का प्रथम स्थान आना कर्मचारियों की मेहनत और ईमानदारी का नतीजा हैं।

होली को लेकर खास योजना
होली आने में करीब 3 दिन बाकी है। ऐसे में सैकड़ों की संख्या में शहर में रह रहे प्रवासी अपने घर जाने की तैयारी में जुट गए हैं। ट्रेनों में बुकिंग फुल है। वेटिंग लेने के बाद भी टिकट कंफर्म होने की कोई गुंजाइश नहीं है। जिसको लेकर यूपी रोडवेज विभाग ने लोगों की सहूलियत के लिए अनेकों अतिरिक्त बसें उतर दी हैं। शुक्रवार से एसी बसों की ऑनलाइन बुकिंग खोल दी है। यात्री सफर करने से पहले अपनी सीट को बुक कर सकेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.