पार्टी करने हुए दो लोगों में हुआ विवाद, दोस्त ने ही चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

नोएडा : पार्टी करने हुए दो लोगों में हुआ विवाद, दोस्त ने ही चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

पार्टी करने हुए दो लोगों में हुआ विवाद, दोस्त ने ही चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

Tricity Today | Symbolic Photo

NOIDA : फेस-2 थाना क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाले एक युवक की उसके दोस्त ने बीती रात को चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार दोनों दोस्त बैठकर एक साथ पार्टी कर रहे थे, इसी बीच दोनों में विवाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक साथ बैठकर कर रहे थे पार्टी 
पुलिस ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में शैफाली अपार्टमेंट के नाम से एक सोसाइटी है। यहां पर रहने वाला मुदित पुत्र सुधीर चौधरी के घर पर बीती रात को निशांत चौधरी उर्फ नितिन (22 वर्ष) आया हुआ था। दोनों दोस्त बैठकर आपस में पार्टी कर रहे थे। इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। 

दोस्त ने ही किया चाकू से हमला, अस्पताल में मौत
उन्होंने बताया कि मुदित ने अपने दोस्त निशान्त के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके गले पर लगा, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक निशान्त के पिता की शिकायत पर दोस्त पर मुकदमा दर्ज
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी अभी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मृतक निशान्त के पिता की शिकायत पर मुदित के खिलाफ थाना फेस -2 में हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.