नोएडाः 11 साल के किशोर के साथ कुकर्म के दोषी को सात साल की कैद, दो साल बाद आया फैसला

11 साल के किशोर के साथ कुकर्म के दोषी को सात साल की कैद, दो साल बाद आया फैसला

Tricity Today | District Court

गौतमबुद्ध नगर के अपर जिला जज ने दो साल पहले 11 साल के एक छात्र के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में अपना फैसला सुना दिया है। अदालत ने दोषी को 7 वर्ष कारावास तथा 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। साल 2018 में थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे के साथ कुकर्म हुआ था। नोएडा पुलिस के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने इस बारे में जानकारी दी। 

प्रवक्ता ने बताया कि वर्ष 2018 में थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले 11 वर्ष के छात्र के साथ  शैलेश पुत्र महिपाल निवासी-मीरपुर, थाना-शिकारपुर, जिला-बुलंदशहर ने कुकर्म किया था। केस की सुनवाई अपर जिला जज, पोक्सो-2  विनीत चौधरी के न्यायालय में चल रही थी। न्यायाधीश ने दोनों पक्षों के वकीलों की जिरह सुनने के बाद शनिवार को इस मामले में सजा सुनाई।

न्यायालय ने किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के दोषी शैलेश को 7 वर्ष कारावास की सजा सुनाई। साथ ही दोषी को 20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था। जुर्माने की राशि जमा नहीं करने पर एक वर्ष अतिरिक्त का कारावास भुगतना होगा। प्रवक्ता ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट महिलाओं और बच्चों के साथ होने वाले अपराध को लेकर बेहद गंभीर है। इस तरह के मामलों में पुलिस पीड़ित का पक्ष मजबूती से कोर्ट में रख रही है। अब तक ऐसे 30 अभियुक्तों को सजा दिलाई जा चुकी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.