BIG BREAKING: नोएडा डीएम का बड़ा आदेश, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर कम्पनी और संस्थान सीज होंगे

नोएडा डीएम का बड़ा आदेश, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर कम्पनी और संस्थान सीज होंगे

Tricity Today | डीएम सुहास एलवाई

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बड़ा आदेश जारी किया है। अगर जिले में किसी भी संस्थान में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन होते पाया गया तो उस कम्पनी या संस्थान सीज कर दिया जाएगा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस का संक्रमण के बढ़ने पर जिला प्रशासन ने कार्यवाही आरंभ कर दी गई है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने आज कोविड-19 को लेकर ऑनलाइन बैठक की। जिसमें जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और अन्य विभागीय अधिकारियों ने भाग लिया। बढ़ते कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए शक्ति के साथ कार्यवाही करने का आदेश दिया है। डीएम ने आदेश दिया है कि निरीक्षण के दौरान यदि किसी संस्थान में कोविड-19 का उल्लंघन होते हुए पाया जाए तो संस्थान को 24 घंटे के लिए सीज कर दिया जाए।

डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि सभी कोविड अस्पतालों में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पर्याप्त और समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना के मरीज अधिक संख्या में मिल रहे हैं। सभी अधिकारी निरंतर स्तर पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर अधिकारियों ने सख्ती करने का आदेश दिया है। डीएम ने कहा, कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जाए।

जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को आदेश दिया कि कांटेक्ट ट्रेसिंग और सर्विलेंस टीम को और अधिक सक्रिय करें। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने की कार्यवाही सुनिश्चित करें। सभी कोविड अस्पतालों में समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें। कोरोना पेशेंट को मानकों के अनुरूप इलाज दिया जाए। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी दिवाकर सिंह, सभी उपजिलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपक अहोरी ने भाग लिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.