डीएम सुहास एलवाई की अपील- ‘कोरोना के बारे में कोई शंका हो तो इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम पर कॉल करें’

नोएडा: डीएम सुहास एलवाई की अपील- ‘कोरोना के बारे में कोई शंका हो तो इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम पर कॉल करें’

डीएम सुहास एलवाई की अपील- ‘कोरोना के बारे में कोई शंका हो तो इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम पर कॉल करें’

Tricity Today | DM Suhas LY IAS

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना महामारी से निपटने के लिए जन जागरूकता को अहम हथियार बनाया जा रहा है। नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण (Nodel Officer Narendra Bhushan), पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह (Police Commissioner Alok Singh) और जिलाधिकारी सुहास एलवाई (Suhas LY IAS) इस वैश्विक आपदा से निपटने के लिए पूरजोर प्रयास कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि जनपद के निवासी भी कोरोना को लेकर सतर्क हो रहे हैं। 

डीएम सुहास एलवाई ने लोगों से कोविड-19 को लेकर जनपद में स्थापित इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम के जरिए अपनी शंकाओं का समाधान करने की अपील की है। इस सेंटर के माध्यम से कोविड के बारे में जनता की समस्याओं का निरंतर निराकरण किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने बताया कि इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम पर रोजाना करीब 100 कॉल मिल रही हैं। 

बताते चलें कि कोरोना से संबंधित सभी समस्याओं के जल्दी समाधान के लिए जिला प्रशासन की ओर से इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम का संचालन किया जा रहा है। कंट्रोल रूम के नंबर 1800 419 2211 पर कोविड-19 को लेकर प्रतिदिन लगभग 100 कॉल प्राप्त हो रही हैं। शहर के लोग कोरोना महामारी को लेकर अपनी समस्याएं संबंधित कंट्रोल रूम नंबर पर दर्ज करा रहे हैं। जिला प्रशासन, पुलिस, प्राधिकरण तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों को मिली शिकायतों का निराकरण किया जा रहा है। 

पुलिस-प्रशासन सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए प्रतिबद्ध है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने समस्त जनपद वासियों से अपील की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने तथा इससे जुड़ी किसी भी तरह की समस्या के बारे में इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम के नंबर पर जानकारी ले सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.