नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने स्पेन बैडमिंटन चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक, गौतमबुद्ध नगर में जोरदार स्वागत की तैयारी

BIG BREAKING : नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने स्पेन बैडमिंटन चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक, गौतमबुद्ध नगर में जोरदार स्वागत की तैयारी

नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने स्पेन बैडमिंटन चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक, गौतमबुद्ध नगर में जोरदार स्वागत की तैयारी

Google Image | DM Suhas LY

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने स्पेन में आयोजित हो रही बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता है। डीएम सुहास अलवाई स्पेन में आयोजित हो रही क्वालीफाइंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेने गए। सुहास एलवाई चैंपियनशिप खेलते हुए सेमीफाइनल में पहुंच गए। जिसमें उनको कांस्य पदक मिला है।

सफर अभी जारी है : सुहास एलवाई
सुहास एलवाई ने ट्राईसिटी टुडे से बात करते हुए बताया कि उन्होंने इस चैंपियनशिप के लिए काफी तैयारी की थी। हालांकि, इसमें उनको कांस्य पदक मिला है। लेकिन उनका सफर जारी है। आगामी ओलंपिक चैंपियनशिप के लिए वह तैयारी कर रहे हैं। सुहास एलवाई का कहना है कि आने वाले समय में वह शानदार जीत हासिल करेंगे और भारत का नाम रोशन करेंगे।

बीते शनिवार को गए थे स्पेन
आपको बता दें कि सुहास एलवाई बीते शनिवार को स्पेन में आयोजित हो रही क्वालीफाइंग चैंपियनशिप का हिस्सा बनने गए। यह चैंपियनशिप स्पेन के कार्टागेना और विटोरिया शहर में आयोजित हो रही है। सुहास एलवाई अब बहुत ही जल्द अपने वतन भारत लौटने वाले हैं। कांस्य पदक जीतने पर गौतमबुद्ध नगर में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.