नोएडा डीएनडी बॉर्डर पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम, हजारों वाहन फंसे, ट्रैफिक पुलिस ने किया अलर्ट जारी

BIG BREAKING : नोएडा डीएनडी बॉर्डर पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम, हजारों वाहन फंसे, ट्रैफिक पुलिस ने किया अलर्ट जारी

नोएडा डीएनडी बॉर्डर पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम, हजारों वाहन फंसे, ट्रैफिक पुलिस ने किया अलर्ट जारी

Tricity Today | नोएडा डीएनडी बॉर्डर पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम

Noida News : नोएडा-डीएनडी बॉर्डर (Noida DND Border) पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। हजारों वाहन इस जाम में फंस गए हैं। जानकारी मिलते ही नोएडा पुलिस और ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) भारी फोर्स के साथ डीएनडी बॉर्डर पर पहुंच गई है। पुलिस यातायात को सामान्य करवाने की कोशिश कर रही है।

ट्रैफिक डीसीपी गणेश शाह ने बताया कारण
नोएडा ट्रैफिक डीसीपी गणेश शाह ने बताया कि नोएडा-डीएनडी टोल बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चेकिंग की जा रही है। जिसकी वजह से नोएडा से दिल्ली जाने वाली लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते डीएनडी बॉर्डर पर वाहनों का दबाव अधिक हो गया है। मौके पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई है। यातायात को सामान्य करवाने के लिए वाहनों को दिल्ली-चिल्ला बॉर्डर की तरफ डाइवर्ट किया जा रहा है।

लोगों की मदद के लिए नोएडा पुलिस मौके पर मौजूद
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने बताया कि वाहनों का अधिक दबाव होने के कारण नोएडा पुलिस मौके पर मौजूद है। दिल्ली पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। जिसकी वजह से जाम लगा हुआ है। हालत को सामान्य करने के लिए दर्जनभर पुलिस मौके पर मौजूद है। नोएडा पुलिस लोगों की मदद के लिए और दिक्कतों को कम करने के लिए वाहनों को चिल्ला बॉर्डर की तरफ डाइवर्ट कर रही है।

4 से 5 किलोमीटर लंबा जाम लगा
सूचना के अनुसार नोएडा डीएनडी बॉर्डर पर 4 से 5 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि लखीमपुर मामले के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। दिल्ली में एंट्री करने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। जिसकी वजह से डीएनडी बॉर्डर पर जाम लगा हुआ है। फिलहाल डीएनडी बॉर्डर पर हजारों वाहन फंसे हुए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.