डॉ महेश शर्मा ने जिला अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का लिया जायजा, पार्टी कार्यकर्ताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

नोएडाः डॉ महेश शर्मा ने जिला अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का लिया जायजा, पार्टी कार्यकर्ताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

डॉ महेश शर्मा ने जिला अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का लिया जायजा, पार्टी कार्यकर्ताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Tricity Today | जिला अस्पताल में जायजा लेते सांसद डॉ महेश शर्मा

  • जिला अस्पताल में चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम का लिया जायजा
  • पार्टी कार्यकर्ताओं से अधिकाधिक लाभार्थियों को सेंटर तक पहुंचाने का दिया निर्देश
पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने शनिवार को शहर के सेक्टर-31 में स्थित सरकारी अस्पताल में कोरोना वायरस टीकाकरण का जायजा लिया। उन्होंने हॉस्पिटल में चल रहे वैक्सीनेशन प्रोग्राम की हर प्रक्रिया की समीक्षा की और लोगों को इसमें हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। एक चिकित्सक और जनप्रतिनिधि के तौर पर वह वैक्सीन की दोनों खुराक पहले ही ले चुके हैं। 

मुख्यमंत्री ने दिया है आदेश
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीकाकरण में हिस्सा लेने के लिए जागरूक और प्रोत्साहित करने का निर्देश दे चुके हैं। खास तौर पर गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में कोरोना वायरस का टीकाकरण अन्य जनपदों के मुकाबले धीमी रफ्तार से चल रहा है। यहां वैक्सीनेशन सेंटर पर कम संख्या में लाभार्थी पहुंच रहे हैं। 

कर रहे हैं अगुवाई
ऐसे में जनप्रतिनिधि और पार्टी का वरिष्ठ नेता होने के नाते सांसद डॉ महेश शर्मा के कंधों पर और ज्यादा जिम्मेदारी है। इसी सिलसिले में वह शनिवार को शहर के जिला अस्पताल पहुंचे। लाभार्थियों से उनका कुशल-क्षेम पूछा और टीकाकरण में ज्यादा से ज्यादा लोगों को हिस्सा लेने के लिए जागरूक किया। हॉस्पिटल में वैक्सीनेशन प्रोग्राम से जुड़ी प्रक्रिया को देखकर सांसद संतुष्ट दिखे। उन्होंने स्टॉफ और मुख्य चिकित्सा अधिकारी की भी प्रशंसा की। 

पार्टी कार्यकर्ता उठा रहे हैं जिम्मेदारी 
भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता भी उनके साथ मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी जिले के सभी गांव के वरिष्ठ नागरिकों की कोरोना टीकाकरण में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जागरूक कर रहे हैं। साथ ही शहर के आरडब्ल्यूए के अधिकारियों से लगातार संपर्क साधे हुए हैं। ग्रामीण और शहरी दोनों स्थानों से वरिष्ठ नागरिकों और बीमारियों की श्रेणी वाले लाभार्थियों को कोविड-19 सेंटर पर पहुंचाया जा रहा है। 

पदाधिकारी सांसद के साथ रहे
सेक्टर-50 के आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष विमल शर्मा ने बताया कि शनिवार को सेक्टर के सभी वरिष्ठ लोगों को टीकाकरण के लिए केंद्र पर भेजा गया है। इस मौके पर जिले के सभी पदाधिकारी सांसद के साथ रहे। इसमें नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, चन्दगीराम यादव, उमेश त्यागी, गिरिजा सिंह, प्रमोद भहल, उमेश यादव आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.