20 दिन से बंद हुआ एलिवेटेड रोड खुला, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

नोएडा से राहत भरी खबर :  20 दिन से बंद हुआ एलिवेटेड रोड खुला, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

 20 दिन से बंद हुआ एलिवेटेड रोड खुला, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

Google Image | Symbolic Image

Noida News : मरम्मत के चलते करीब 20 दिन से बंद हुए नोएडा एलिवेटेड रोड का सेक्टर-18 से 60 जाने वाला हिस्सा खोल दिया गया है। रविवार शाम से इस रोड पर गाड़ियां चलनी शुरू हो गई। जिससे वाहन चालकों को बड़ी राहत मिली है। इस रोड से रोजाना 3 लाख से ज्यादा लोग सफर करते हैं। इस रोड के बंद होने पर लोगों को घूम कर जाना पड़ रहा था और जहां पर आधा घंटा लगा है वहां पर दो-तीन घंटे लग रहे थे।

इन जगहों को बंद किया गया है 
होशियारपुर होकर सेक्टर-37 की ओर जाने वाली सड़क पहले से ही ट्रैफिक का दबाव झेल रही है। इसके कारण एलिवेटेड रोड के नीचे वाली सड़क और सेक्टर-52, होशियारपुर होकर सेक्टर-37 की ओर जाने वाली सड़क पर ट्रैफिक की स्थिति बिगड़ सकती है।

इस रास्ते का करें इस्तमाल 
ऐसे में सेक्टर-62/माडल टाउन, एनएच-24, सेक्टर-71, किसान चौक, पर्थला से होते हुए फेज-3 कोतवाली से एलिवेटेड मार्ग का प्रयोग कर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहन सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कर, एमपी-3 मार्ग यानी की होशियारपुर, सिटी सेन्टर, सेक्टर-37/बोटनिकल गार्डन से अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे। असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्पलाइन नंबर-9971009001 पर संपर्क कर सकते है। यातायात डायवर्जन के दौरान इमरजेंसी वाहनों को सकुशल पास कराया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.