दोस्त ने फोन नहीं उठाया तो इंजीनियर ने की आत्महत्या, मृतक के पिता ने खोला राज, जानिए पूरा मामला

नोएडा में दर्दनाक मामला : दोस्त ने फोन नहीं उठाया तो इंजीनियर ने की आत्महत्या, मृतक के पिता ने खोला राज, जानिए पूरा मामला

दोस्त ने फोन नहीं उठाया तो इंजीनियर ने की आत्महत्या, मृतक के पिता ने खोला राज, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में एक इंजीनियर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी इंजीनियर के दोस्त ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इंजीनियर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंजीनियर ने अवैध हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल की तो बड़ी जानकारी हाथ लगी है।

पीजी में रहता था इंजीनियर राहुल
नोएडा फेस-3 थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि नोएडा के मामूरा गांव में स्थित एक पीजी में 23 वर्षीय राहुल नामक इंजीनियर रहता था। राहुल मूलरूप से अलीगढ़ का रहने वाला था और काफी समय से नोएडा में रह रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात को राहुल का दोस्त विवेक उसको बार-बार फोन कर रहा था, लेकिन राहुल अपने दोस्त विवेक का फोन रिसीव नहीं कर रहा था। जिसके बाद विवेक को कुछ अनहोनी की आशंका जाहिर हुई और वह अपने दोस्त राहुल की कमरे में पहुंच गया। वहां जाकर देखा तो राहुल का शव पड़ा हुआ मिला।

मौके पर जाकर देखा तो मिला दोस्त का शव
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद विवेक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद फेस-3 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो राहुल का शव पड़ा हुआ मिला। जांच में सामने आया है कि राहुल ने अवैध हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की। पुलिस ने राहुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पिता ने बताई आत्महत्या की वजह
थाना प्रभारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने राहुल के परिजनों से बात की है। राहुल के पिता देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा काफी समय से बीमार था। राहुल को पेट संबंधी बीमारी थी। राहुल के पेट में इन्फेक्शन था, जिसकी वजह से वह अधिकतर परेशान रहता था। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि बीमारी से तंग आकर राहुल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।

यह जानकारी भी सामने आई
इस मामले में यह जानकारी भी सामने आ रही है कि इंजीनियर राहुल ने आत्महत्या करने से पहले अपने दोस्त विवेक को फोन किया था, लेकिन विवेक किसी कारण अपने दोस्त का फोन नहीं उठा पा रहा था। विवेक ने आशंका जाहिर की है कि उस समय उसके दोस्त राहुल के पेट में दर्द हो रहा होगा, लेकिन वह फोन नहीं उठा पा रहा था और बाद में जब उसने कॉल किया तो राहुल ने फोन नहीं उठाया। इसी कारणवश पेट के दर्द से परेशान होकर राहुल ने आत्महत्या कर ली। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कुछ नहीं बताया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.